पंजाब में एकतरफा जीत के बाद अब दक्षिण राज्यों पर AAP की नज़र, बनाया ये मास्टर प्लान
पंजाब में एकतरफा जीत के बाद अब दक्षिण राज्यों पर AAP की नज़र, बनाया ये मास्टर प्लान
Share:

अमृतसर: पंजाब विधानसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत से गदगद आम आदमी पार्टी (AAP) ने दक्षिण भारत के राज्यों में पैमाने पर सदस्यता अभियान चलाने का फैसला लिया है. AAP के वरिष्ठ नेता सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, केरल, पुडुचेरी, अंडमान-निकोबार द्वीपसमूह और लक्षद्वीप में सदस्यता अभियान चलाएगी.

उन्होंने प्रेस वालो से बातचीत करते हुए कहा कि, 'AAP को पंजाब में मिली शानदार जीत के बाद दक्षिणी क्षेत्रों के लोगों ने हमारे दल के प्रति दिलचस्पी दिखाई है. हमें दक्षिण भारत से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली है.' उन्होंने आगे कहा कि, 'लोगों के रुख को देखते हुए और दक्षिणी राज्यों में हमारी टीम को मिल रही प्रतिक्रिया पर ध्यान देते हुए हमने पूरे इलाके में सदस्यता अभियान चलाने का फैसला लिया है.'

सोमनाथ भारती ने आगे कहा कि सदस्यता अभियान AAP के स्थानीय समूहों द्वारा आगे बढ़ाया जाएगा. उन्होंने कहा कि, मैं लोगों का आह्वान करता हूं कि जो भारतीय सियासत में परिवर्तन चाहते हैं, वे आप से जुड़ें और क्रांति का हिस्सा बनें. भारती ने आगे बताया कि पार्टी ने दक्षिणी राज्यों में चरणबद्ध तरीके से पदयात्रा निकालने का भी फैसला लिया है. बता दें कि पंजाब में AAP ने 92 सीटों पर एकतरफा जीत की है और अब भगवंत मान वहां के CM होंगे.

जुमे की नमाज़ के लिए हर बार बंद हो जाती थी बिहार विधानसभा, इस बार नहीं हुई तो विधायकों ने किया हंगामा

'किसी भी मीडिया डिबेट में शामिल नहीं होंगे BSP के प्रवक्ता..', शर्मनाक हार के बाद मायावती का फैसला

कांग्रेस की शर्मनाक हार से आहत हुए दिग्गज नेता, गुलाम नबी के घर जुटेंगे G-23 के सदस्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -