AAP के पूर्व विधायक जरनैल सिंह पर बड़ी कार्रवाई, हिन्दू देवी-देवताओं पर की थी विवादित टिप्पणी
AAP के पूर्व विधायक जरनैल सिंह पर बड़ी कार्रवाई, हिन्दू देवी-देवताओं पर की थी विवादित टिप्पणी
Share:

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपने एक पूर्व MLA को धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है. पार्टी ने दिल्ली के राजौरी गार्डन से पूर्व MLA जरनैल सिंह के फेसबुक पोस्ट के मुद्दे पर एक्शन लेते हुए उन्हें निलंबित किया है. जरनैल सिंह के ऑफिशल फेसबुक अकाउंट से हिंदू देवियों को लेकर विवादित टिप्पणी की गई थी, जिसके बाद बुधवार 12 अगस्त को पार्टी ने ये कार्रवाई की है.

पार्टी की तरफ से जारी किए गए बयान में बताया गया है कि पार्टी की सियासी मामलों की कमेटी (PAC) की मीटिंग में जरनैल सिंह के खिलाफ ये कार्रवाई करने का फैसला किया गया. पार्टी ने हिंदू देवियों के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का उपयोग करने को जरनैल के खिलाफ कार्रवाई की वजह बताया है.  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जरनैल सिंह ने कहा है कि, “आम आदमी पार्टी एक धर्म निरपेक्ष पार्टी है और यहां ऐसे किसी व्यक्ति के लिए जगह नहीं है जो किसी भी धर्म का अपमान करे.”

वहीं इसी रिपोर्ट के अनुसार, जरनैल ने इस पोस्ट पर अपनी सफाई देते हुए कहा है कि उनके छोटे बेटे ने उनके फोन से यह विवादित टिप्पणी की थी. जरनैल के अनुसार, उनका छोटा बेटा ऑनलाइन क्लास के लिए फोन यूज़ कर रहा था और इसी दौरान उसने यह पोस्ट किया. जरनैल ने कहा कि वह सभी ईश्वरों का आदर करते हैं.

चीन के 3 नेताओं के रिश्तेदारों के पास है हांगकांग में कई गुना सम्पति

दुनियाभर में फैला कोरोना का साया, संक्रमण से हर कोई घबराया

अमेरिका ही नहीं बल्कि इन देशों में बढ़ रहा है कोरोना का कहर, सामने आए इतने मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -