कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने गृहमंत्री पर साधा निशाना
कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने गृहमंत्री पर साधा निशाना
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो। मध्यप्रदेश में सीएम की कुर्सी को लेकर पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने बड़ा जुबानी हमला बोला है। जयवर्धन सिंह ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा को भाजपा छोड़ो यात्रा निकालनी चाहिए, क्योंकि शिवराज जी उन्हें सीएम नहीं बनने देंगे। बहुत प्रयास कर रहे हैं नरोत्तम मिश्रा सीएम बनने के लिए। शिवराज जी से संतुष्ट नहीं हैं बीजेपी के बड़े नेता। बीजेपी में जो गतिविधियां हो रही है, वो सबको पता है। इतिहास में पहली बार कैबिनेट मंत्री चीफ सेक्रेटरी पर टिप्पणी करता है, यानी कि महाराज भाजपा ने शिवराज भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

इसके साथ ही आंगनबाड़ी में पोषण आहार में हो रहे घोटाले पर जयवर्धन सिंह ने कहा कि ये घोटाला 100 करोड़ का नहीं है, बल्कि हजार करोड़ों का है। बच्चों और महिलाओं के पोषण में घोटाला हुआ है। बीजेपी के दलाल और उनके नेता पैसा खा रहे हैं, इस मुद्दे को नेता प्रतिपक्ष से बात कर विधानसभा में उठाएंगे। बीजेपी के नेता बहुत लालची हो गए, कुपोषित बच्चों का पैसा भी खा रहे हैं।

पूर्व विधायक चाचौड़ा और जिला पंचायत सदस्य ममता मीना के वायरल वीडियो पर भी जयवर्धन ने तंज कसा है। कहा है कि, ममता मीना की गतिविधियों से हम पहले से वाकिफ है। उनको आम जनता को सम्मान देना चाहिए, जो उनका पैसों का लेनदेन का वीडियो वायरल हो रहा है, वह बहुत गलत है। इससे गलत संदेश जाता है, वह स्पष्टीकरण दें, लेकिन अफसोस की बात है कि बीजेपी में ऐसे लोगों को बढ़ावा दिया जाता है।

दिल्ली में विपक्ष की PM पॉलिटिक्स, आज पवार से लेकर येचुरी तक इन नेताओं से मिलेंगे नितीश कुमार

हत्या के दोषी को क्या सजा मिलनी चाहिए ? सुप्रीम कोर्ट ने दिया दो टूक जवाब

यूरिन से जुड़े ये लक्षण बताते हैं एड्स का शिकार हो गए हैं आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -