ठीक हो रहे हैं राजू श्रीवास्तव, देखभाल के लिए यूपी सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम
ठीक हो रहे हैं राजू श्रीवास्तव, देखभाल के लिए यूपी सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम
Share:

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनकी तबीयत में अब सुधार नजर आ रहा है। खबरों के मुताबिकवह हाथ-पांव हिला रहे हैं और पत्नी से बात करने की कोशिश भी कर रहे हैं। जी हाँ और आपको यह भी बता दें कि 2 दिनों से वह बुखार से जूझ रहे थे, लेकिन अब उनको उसमें भी आराम मिला है। हालाँकि अब तक वह वेंटिलेटर पर ही हैं। दूसरी तरफ यूपी सरकार ने राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य की देखरेख के लिए बड़ा कदम उठाया है।

यूपी सरकार ने एम्स में राजू श्रीवास्तव का ख्याल रखने की जिम्मेदारी रेजिडेंट कमिश्नर को सौंपी है। जी हाँ और रेजिडेंट कमिश्नर ने एम्स पहुंचकर राजू के परिवार से मुलाकात की और सेहत के बारे में सभी अपडेट्स लिए। बताया जा रहा है राजू श्रीवास्तव की तबीयत के बारे में उनके भाई ने जानकारी दी है। उन्होंने कहा, 'उनके हाथ-पैर में मूवमेंट देखने को मिल रहा है। डॉक्टर्स का कहना है कि रिकवरी काफी धीमी है। होश में आने में समय लग सकता है। '

इसके अलावा राजू के भाई ने कहा कि, 'यूपी के रेजिडेंट कमिश्नर ने भी परिवार से मुलाकात कर उनका हालचाल लिया है। ' कहा जा रहा है, राजू के सभी अंग, बीपी, हार्ट रेट और पल्स रेट नॉर्मल हैं। हालाँकि अब भी राजू के फैन्स उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले 25 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को कुछ समय के लिए होश आया था। तब से उनकी तबीयत में थोड़ा सुधार देखने को मिल रहा है। जी हाँ और आपको यह भी बता दें कि राजू को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उनको एम्स में भर्ती कराया गया, जहां आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है।

खराब हो गई है राजू श्रीवास्तव की हालत, रखा गया दोबारा वेंटिलेटर पर

हटाया जाएगा राजू श्रीवास्तव का वेंटिलेटर सपोर्ट, ऑक्सीजन लेवल नॉर्मल

21 दिनों से AIIMS में भर्ती राजू श्रीवास्तव, जानिए अब कैसी है हालत?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -