आप सांसद भगवंत मान ने सीएम अमरिंदर के निजी जीवन पर की टिप्पणी, हुआ हंगामा
आप सांसद भगवंत मान ने सीएम अमरिंदर के निजी जीवन पर की टिप्पणी, हुआ हंगामा
Share:

अमृतसर: पंजाब विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है और इस दौरान पंजाब के DGP दिनकर गुप्ता के करतारपुर गलियारे को लेकर दिए बयान पर हंगामा भी लगातार जारी है. इसी मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को पंजाब विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. हालांकि आप की पंजाब इकाई के अध्यक्ष और सांसद भगवंत मान के मंगलवार को विधानसभा में आने और सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के व्यक्तिगत जीवन पर बयान को लेकर वह विरोधियों के निशाने पर आ गए.

दरअसल, विधानसभा का सत्र आरंभ होने से पहले सदन के बाहर आप विधायकों ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पंजाब के DGP दिनकर गुप्ता की पाकिस्तानी पत्रकार और नागरिक आरुसा आलम के साथ तस्वीरों को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. सांसद भगवंत मान ने विधानसभा में इल्जाम लगाया कि पंजाब के DGP दिनकर गुप्ता और सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह करतारपुर गलियारे से होकर आने वाले श्रद्धालुओं को आतंकवादी घोषित करने पर तुले हुए हैं और पाकिस्तान और ISI को पंजाब के लिए खतरा करार देते हैं.

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह खुद किस तरह से नियमों को नज़रअंदाज़ कर अपनी दोस्त पाकिस्तानी नागरिक आरूसा आलम को अपने सरकारी आवास पर रखे हुए हैं. कैप्टन अमरिंदर सिंह इसका उत्तर दें.

बिहार विधानसभा में NRC-NPR के खिलाफ प्रस्ताव पास, पीके ने बांधे नितीश की तारीफों के पुल

दिल्ली हिंसा पर पीएम मोदी ने तोड़ी चुप्पी, जनता से की शांति बनाए रखने की अपील

दिल्ली हिंसा पर मंत्री पटवारी बोले- '3 सदी पश्चात् इस तरह के दंगे दिल्ली में हो रहे हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -