दिल्ली हिंसा पर मंत्री पटवारी बोले- '3 सदी पश्चात् इस तरह के दंगे दिल्ली में हो रहे हैं'

दिल्ली हिंसा पर मंत्री पटवारी बोले- '3 सदी पश्चात् इस तरह के दंगे दिल्ली में हो रहे हैं'

इंदौर: मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी दिल्ली में हिंसा पर बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा हैं. वहीं,  पटवारी ने बताया कि यह हिंसा मोदी सरकार का पूर्ण असफलता दर्शाती है. देश के गृहमंत्री अंदर-बाहर उत्तेजना की बातें करते हैं, लेकिन घर में असफल नजर आ रहे हैं. जिस देश में 2 करोड़ रोजगार देने की बात कही जा रही हो, जहा पर विश्व गुरु बनाने की बात कही जा रही हो, वहां इस प्रकार के दंगे, मोदी सरकार पूरी तरह से असफल नजर आ रही हैं. 

पटवारी ने बताया कि 3 सदी पश्चात् इस तरह के दंगे दिल्ली में हो रहे हैं. उन्होंने बताया कि मैं यह सवाल पूछना चाहता हूं कि आज देश में इस प्रकार का माहौल क्यों बन रहा है. देश में ऐसी बात क्यों हो रही है, जिससे इस प्रकार के दंगे होने लगे हैं. जिस देश को आप हम विश्व गुरु बनाना चाहते हैं. वहीं, इस तरह के घटना देश के लिए बहुत ही शर्मिंदगी की बात हैं.

हम हमारे देश को 5 ट्रिलियन डॉलर की इकोनाॅमी बनाना चाहते हैं. इसी के साथ 2 करोड़ लोगों को रोजगार देना चाहते हैं. यह सब तो नहीं मिला, परन्तु दंगे मिले. मेरा मानना है कि यह देश की सरकार का फेलियर को दर्शाती है. दिल्ली पुलिस गृहमंत्री के अधीन ही आती है, इस नाते भी वे फेल हुए हैं. भारत देश का माहौल खराब होना, अर्थव्यवस्था की बजाय हिंदू-मुसलमान की बात करना रह गया है. यदि दिल्ली की पुलिस फेल है तो माना जाएगा कि मोदी सरकार भी फ़ैल हुई है.

कांग्रेस के आरोप पर प्रकाश जावड़ेकर का पलटवार, कहा- उनका काम सिर्फ सियासत करना

भारत में 20 करोड़ मुस्लिमों को बनाया जा रहा निशाना, एक्शन ले अंतर्राष्ट्रीय समुदाय - इमरान खान

'रेपिस्ट' हार्वी वीन्सटीन पर ट्रम्प से पुछा गया सवाल, राष्ट्रपति बोले- वह मुझे नहीं, हिलेरी क्लिंटन को पसंद था