बिहार विधानसभा में NRC-NPR के खिलाफ प्रस्ताव पास, पीके ने बांधे नितीश की तारीफों के पुल
बिहार विधानसभा में NRC-NPR के खिलाफ प्रस्ताव पास, पीके ने बांधे नितीश की तारीफों के पुल
Share:

पटना: जनता दल यूनाइडेट (जदयू) के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार की प्रशंसा की है. प्रशांत किशोर ने कहा है कि NRC-NPR पर अपने स्टैंड पर बने रहने के लिए नीतीश कुमार को वे धन्यवाद देते हैं. हालांकि प्रशांत ने यह भी कहा है कि बिहार के हित और सामाजिक सदभाव से संबंधित कुछ ऐसे मुद्दे हैं जिन पर सीएम को और काम करने की आवश्यकता है.

बिहार विधानसभा ने मंगलवार को NRC-NPR के खिलाफ प्रस्ताव पास किया था. इसी के साथ नीतीश कुमार ने ये घोषणा कर दी है कि बिहार में NRC लागू नहीं किया जाएगा. सीएम नीतीश ने NPR के कथित विवादित प्रावधानों को हटाने के लिए केंद्र की मोदी सरकार को पत्र लिखा है. सीएम नितीश ने कहा कि बिहार सरकार ने केंद्र सरकार को पत्र में लिखा है कि वह एनपीआर फॉर्म से कुछ विवादास्पद प्रावधानों को हटाया जाए.

इसके बाद प्रशांत किशोर ने बिहार सरकार के इस कदम की प्रशंसा की है. प्रशांत किशोर ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, "NPR-NRC पर अपनी बात पर बने रहने के लिए @NitishKumar जी धन्यवाद. किन्तु इससे आगे बड़े मुद्दे हैं जो बिहार के हित और हमारे आसपास सामाजिक सद्भाव से जुड़े हुए हैं, हम केवल उम्मीद कर सकते हैं कि आप अपने अंतर्मन की आवाज के प्रति सजग रहेंगे और इन दोनों मुद्दों पर डटकर खड़े होंगे."

दिल्ली हिंसा पर पीएम मोदी ने तोड़ी चुप्पी, जनता से की शांति बनाए रखने की अपील

दिल्ली हिंसा पर मंत्री पटवारी बोले- '3 सदी पश्चात् इस तरह के दंगे दिल्ली में हो रहे हैं'

रॉकेट हमलों के बाद इजराइल ने उठाया बड़ा कदम, गाज़ा पट्टी मार्ग बंद, मछली पकड़ने पर रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -