हिना खान ने किया नोरा फतेही को कॉपी, तस्वीरें देख फैंस बोले- अब तुमने हद कर दी...
हिना खान ने किया नोरा फतेही को कॉपी, तस्वीरें देख फैंस बोले- अब तुमने हद कर दी...
Share:

मनोरंजन जगत में कई स्टार्स अपने अनोखे स्टाइल और ड्रेसअप के लिए जाने जाते है वही बात जब भी स्टाइल इंस्पिरेशन की आती है, तो अधिकतर लोगों के जेहन में सबसे पहले बॉलीवुड बेब्स का ख्याल आता है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह चाहे जो कुछ भी पहन लें वह हमेशा ही क्लासी लगती हैं। हालांकि, इस केस में टेलीविज़न अभिनेत्री हिना खान भी कुछ कम नहीं हैं। उनका न सिर्फ स्टाइल बहुत ही स्मार्ट, क्लासिक तथा ट्रेंडी है बल्कि शायद ही उनका फैशन गेम कभी ऑफ ट्रैक रहा हो।

स्मार्ट कैज़ुअल्स से लेकर देसी फ्यूजन तक हिना की अलमारी में ऐसे कई ऑउटफिट्स हैं, जिसमें वह कभी भी ओवर द टॉप नहीं होती हैं। हां, वो बात अलग है कि अभिनेत्री के कुछ प्रशंसकों को ऐसा लगता है कि उनका ड्रेसिंग सेंस अधिकतर बी-टाउन एक्ट्रेसेस से मिलता-जुलता है। ऐसा हम यूं ही नहीं बल्कि हाल की फोटोज देख आप भी यही कहेंगे।

इन दिनों हिना खान म्यूजिशियन स्टेबिन बेन के साथ अपने नवीनतम म्यूजिक वीडियो 'बेदर्द' में दिखाई दे रही हैं, जिसे उनके मित्रों के साथ-साथ प्रशंसकों का भी भरपूर प्यार मिल रहा है। इस सांग की कुछ BTS तस्वीरें इस वक़्त इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें हिना खान टाइट फिटिंग वाली बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए नजर आ रहीं हैं। हालांकि, इस ड्रेस में हिना बेहद ही 'सेक्सी' लग रही हैं। किन्तु ओवरऑल ऑउटफिट पर जब हमारी दृष्टि पड़ी तो हमने पाया कि हिना की यह ड्रेस नोरा फतेही के उस ऑउटफिट्स से मिलती-जुलती है, जिसे अभिनेत्री ने हाल ही में अपने एक शूट के समय पहना था। 

दिव्यांका त्रिपाठी आखिर क्यों बिकिनी में शेयर नहीं करती तस्वीरें, एक्ट्रेस ने बताया हैरान कर देने वाला सच

निया शर्मा के हर डांस स्टेप को इस एक्टर ने किया फॉलो, एक्ट्रेस बोली- 'मैंने तुमसे पंगा...'

सब्जीवाले से लड़ बैठीं राखी सावंत, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -