दिव्यांका त्रिपाठी आखिर क्यों बिकिनी में शेयर नहीं करती तस्वीरें, एक्ट्रेस ने बताया हैरान कर देने वाला सच
दिव्यांका त्रिपाठी आखिर क्यों बिकिनी में शेयर नहीं करती तस्वीरें, एक्ट्रेस ने बताया हैरान कर देने वाला सच
Share:

मनोरंजन जगत के स्टार्स सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज साझा करते रहते हैं, किन्तु दिव्यांका त्रिपाठी उनमें से नहीं हैं। दिव्यांका सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा वो अपनी तस्वीरें साझा करती हैं। हालांकि वह कभी अपनी बोल्ड या बिकिनी में तस्वीर नहीं साझा करती हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री ने कहा कि आखिर क्यों वह सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी तस्वीरें साझा नहीं करती हैं।

वही दिव्यांका का कहना है कि वह इन सब केस में बहुत शर्मीली हैं। उनके भीतर इतना आत्मविश्वास नहीं है कि वह ऐसे बोल्ड आउटफिट्स पहने या उसमें तस्वीरें क्लिक करके सोशल मीडिया पर साझा करें। दिव्यांका ने चर्चा करते हुए कहा, ‘बिकिनी में तस्वीरें साझा नहीं करने का यही कारण है कि मैं बहुत शर्मीली हूं। मैं स्विमसूट और बिकिनी पहनने में बहुत शर्म आती है तथा इसी कारण मैंने कभी स्विमिंग नहीं सीखी। ऐसा नहीं होना चाहिए, किन्तु मैं क्या करूं मैं ऐसी ही हूं।’

दिव्यांका ने आगे बताया, ‘मुझे ये सब करने से पहले अपने भीतर बहुत आत्मविश्वास चाहिए। जो खूबसूरत लड़कियां ऐसी तस्वीरें साझा करती हैं उनमें बहुत कॉन्फिडेंस है।’ दिव्यांका से फिर पूछा गया कि क्या अब उनके भीतर थोड़ा आत्मविश्वास आया है? इस पर अभिनेत्री ने कहा, ‘नहीं ऐसी सिचुएशन नहीं आई है। मैं अभी भी इसको लेकर अजीब फील करती हूं। मेरे शर्मीले बिहेवियर के बीछे कोई लॉजिक नहीं है।’ दिव्यांका अब तक क्राइम पेट्रोल शो को होस्ट कर रही थीं। स्त्रियों पर होने वाले गुनाह के ऊपर बनाई गई क्राइम पेट्रोल की विशेष सीरीज में दिव्यांका त्रिपाठी को बतौर होस्ट बहुत पसंद किया जा रहा था। 

बिली जीन किंग कप: लातविया के खिलाफ शुरुआती मैच में हारा भारत

निया शर्मा के हर डांस स्टेप को इस एक्टर ने किया फॉलो, एक्ट्रेस बोली- 'मैंने तुमसे पंगा...'

सब्जीवाले से लड़ बैठीं राखी सावंत, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -