सब्जीवाले से लड़ बैठीं राखी सावंत, वीडियो हो रहा वायरल
सब्जीवाले से लड़ बैठीं राखी सावंत, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

मशहूर एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत को उनके बेबाक अंदाज के चलते जाना जाता है। राखी अपने बेहतरीन अंदाज से कभी तो लोगों का दिल जीत लेती हैं और कभी लोगों को हंसा-हंसा कर पागल कर देती हैं। आए दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं। अब इस समय भी राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह सब्जी वाले से झगड़ती दिखाई दे रहीं हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में महंगी सब्जी को देखते ही राखी का पारा बढ़ जाता है और उसके बाद वो गुस्से में अपनी गाड़ी में बैठ जाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

अब राखी सावंत के इस वीडियो पर लोग तेजी से अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। वैसे राखी सावंत के इस वीडियो को योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो जैसे ही दुकानकार से सब्जी की कीमत पूछती हैं हैरान रह जाती है। उसके बाद गुस्से में एक्ट्रेस कहने लगती हैं कि '1650 रुपये की कौन सी सब्जी होती है। 500 तो समझ में आता है, लेकिन 1650 की कौन सी सब्जी होती है।' वहीँ राखी सावंत को देख वहां कई लोग भी आ जाते हैं। अब तक राखी के इस वीडियो को कई व्यूज मिल चुके हैं।

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि राखी सावंत को कुछ समय पहले ही बिग बॉस के घर में चैलेंजर के रूप में देखा गया था। उस समय उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। उन्होंने शो में रहकर फैंस का खूब मनोरंजन भी किया था। काम के बारे में बात करें तो राखी अब तक मैं हूं ना और, दिल बोले हड़िप्पा, जोरू का गुलाम, एक कहानी जूली की और बुड्ढा मर जाएगा जैसी फिल्मों में दिख चुकीं हैं।

बंगाली अभिनेत्रियों ने मनाया बंगाली नव वर्ष, शेयर की तस्वीरें

पति संग नेहा कक्कड़ ने कर ली लॉकडाउन की प्लानिंग, शेयर की तस्वीरें

टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपनी ही रोका सेरेमनी का उड़ाया मजाक, यूजर्स ने कर डाला ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -