पटवारी की तैयारी कर रहे युवक ने रची बैंक लूटने की साजिश
पटवारी की तैयारी कर रहे युवक ने रची बैंक लूटने की साजिश
Share:

खरगोन। भीकनगाँव का रहने वाला युवक जो की इंदौर में रहकर पटवारी की परीक्षा की तैयारी कर रहा था ,उसने किया बैंक लूटने का प्रयास। युवक अपने साथी के साथ बुरखा पहनकर बैंक में घुसा और पिस्टल निकालकर स्टाफ पर तान दी। घटना शुक्र‌वार सुबह की है। कर्मचारियों की सजगता के कारण 1 आरोपी पकड़ा गया। दूसरा आरोपी मौके से नौ दो ग्यारह हो गया। पुलिस का कहना है कि लूट की वजह मालूम करने के लिए पूछताछ कर रहे हैं।

वारदात खरगोन के भीकनगांव की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के लिए CCTV फुटेज खंगाले, जिसमें 2 आरोपी नजर आए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक के मैनेजर गुल्लू बारे ने बताया की घटना सुबह 10.30 बजे की है। मैं, और साथ ही 2 कर्मचारी बैंक मैं मौजूद थे, तभी 2 लोग वहां आ गए। एक ने बुरका पहन रखा था और एक युवक ने मास्क पहना था। बुरके वाले आदमी ने गन निकाल लिया। उन्होंने हमें धमकाते हुए कहा कि हाथ ऊपर करके खड़े हो जाओ, लॉकर की चाबी दो। उनमें से एक बदमाश काउंटर के अंदर आया और हममें से एक को बाहर ले गया, तभी हमने एक आरोपी को पकड़ लिया। हमने आस-पास के लोगों को बुलाने के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया।

इस दौरान बैंक के कर्मचारी मोहित ने पहली मंजिल से नीचे छलांग लगा दी और शोर मचाने लगा। मोहित के पैर में चोट आई है। उसका पैर फ्रैक्चर हो गया। इस दौरान दुकानदारों और आसपास के लोगों को पहले तो कुछ समझ नहीं आया। फिर थोड़ी देर बाद लोगों की भीड़ जुट गई। भीड़ देख आरोपी हड़बड़ा गए। वे भाग ही रहे थे, लेकिन तब तक लोगों ने 1 आरोपी को पकड़ लिया। हालांकि, दूसरा आरोपी भागने में कामयाब रहा।

घटना की जानकारी मिलते ही बाजार में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पकड़े गए चोर को थाने ले गए। आरोपी को भीड़ ने पुलिस को सौंप दिया। बदमाश से पूछताछ की जा रही है। 

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की गई। उसने बताया कि उसका नाम सुदीप गंगराड़े है। वह भीकनगांव का रहने वाला है। सुदीप ने बताया कि वह इंदौर में प्राइवेट जॉब करता है। इसके अलावा वह पटवारी की परीक्षा की तैयारी कर रहा है। हालांकि, आरोपी ने यह नहीं बताया कि उसने लूट की साजिश क्यों रची।

21 हज़ार से ऊपर पहुंचा मृतकों का आंकड़ा, तुर्की-सीरिया में अब भी कई साँसे मलबे में अटकीं

विनाशकारी भूकंप के झटकों से 5 मीटर तक खिसक गया तुर्की, एक्सपर्ट्स का दावा

संसद में P@RN देखते पकड़े गए MP, मचा हंगामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -