संसद में P@RN देखते पकड़े गए MP, मचा हंगामा
संसद में P@RN देखते पकड़े गए MP, मचा हंगामा
Share:

सर्बिया के एक सांसद का सदन में पोर्न देखते हुए वीडियो वायरल होने के पश्चात् हंगामा मच गया। पार्लियामेंट टेलीविज़न चैनल के प्रसारण के चलते सांसद की हरकत कैमरे में कैद हो गई। इसके चलते उन्हें पद से इस्तीफा देना पड़ा है। मामले में सांसद के एक मददगार ने उनकी तीखी आलोचना की है।

रिपोर्ट के अनुसार, सदन में एक अहम विषय पर वार्ता चल रही थी, उस समय Serbia की Socialist Party के सांसद ज़्वोनिमिर स्टीविक सदन में पोर्न देख रहे थे। स्टीविक अपने फ़ोन पर पोर्नोग्राफी देखते हुए पार्लियामेंट टेलीविज़न के कैमरे में कैद हो गए। बाद में सोशल मीडिया पर भी उनकी इस हरकत का वीडियो वायरल हो गया। स्टीविक, सर्बियाई संसद की 'Committee For Kosovo' के अध्यक्ष थे। सदन में Kosovo के ही भविष्य पर बहस चल रही थी। इस गंभीर विषय पर वार्ता के चलते स्टीविक पोर्नोग्राफी देखते हुए पकड़े गए। जिसके पश्चात् उन्हें अपने पद से इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ा।

सदन में स्टीविक के सहयोगी इविका डेसिक ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए बोला- यह खतरनाक घटना है। एक स्कैंडल है। स्टीविक, आपके के लिए इस्तीफा देना ही सही है। अब आप पद पर नहीं रह सकते, क्योंकि आप इससे डील नहीं कर सकते। आप हमेशा एक अश्लील सांसद रहेंगे। हालांकि, इस प्रकार की यह कोई पहली घटना नहीं है। बीते वर्ष अप्रैल में ब्रिटिश सांसद नील पैरिश (Neil Parish) को सदन में अपने मोबाइल पर पोर्नोग्राफी कंटेंट देखते हुए दो बार पकड़े जाने के पश्चात् सस्पेंड कर दिया गया था। घटना के सार्वजनिक होने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए पैरिश ने कहा था- यह पूरी तरह से मेरी गलती थी। 

लखनऊ और ग़ाज़ीपुर का नाम बदलने की मांग, जानिए क्या है इन दोनों शहरों का इतिहास ?

हल्ला करता रहा विपक्ष, गरजते रहे PM, बोले- जितना कीचड़ उछालोगे, उतना कमल खिलेगा

CM केजरीवाल को देना पड़ सकता है इस्तीफा, शराब घोटाले के बाद 'जासूसी कांड' में घिरी AAP सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -