60 वर्षीय मकान मालकिन के साथ युवक ने बनाए शारीरिक संबंध, फिर कही और कर ली शादी और जो हुआ...
60 वर्षीय मकान मालकिन के साथ युवक ने बनाए शारीरिक संबंध, फिर कही और कर ली शादी और जो हुआ...
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक व्यक्ति को अपनी 60 वर्षीय मकान मालकिन के क़त्ल के बाद उसके शव को बेड के बक्से में छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि 31 वर्षीय देवेंद्र उर्फ 'देव' के पीड़िता आशा देवी के साथ शारीरिक संबंध थे। अपराधी ने बताया कि पीड़िता उसके किसी अन्य महिला से शादी करने के खिलाफ थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी को शनिवार प्रातः यूपी के अलीगढ़ से गिरफ्तार किया गया। आशा देवी का शव हत्या के 5 दिन पश्चात् शुक्रवार को उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में उनके घर से बरामद किया गया था। देवेंद्र 2015 में काम की तलाश में अलीगढ़ से दिल्ली आया था तथा उसने तांबे के तार की पैकिंग का व्यवसाय आरम्भ किया। कोविड महामारी के चलते आरोपी को व्यवसाय में नुकसान उठाना पड़ा। तिर्की ने बताया कि बीते 2 वर्षों से उसके पास कोई रोजगार नहीं था। उसने अलीगढ़ में रह रहे अपने पिता से यह कहकर पैसे लिए थे कि वह जर्मनी में पढ़ रहा है। पैसे की व्वस्था करने के लिए उसके पिता को जमीन तक बेचनी पड़ गई।

पुलिस ने बताया, आरोपी 2019 में देवी के नंद नगरी स्थित घर में किरायेदार के रूप में रहने लगा और दोनों के बीच दोस्ती हो गई। यही नहीं, दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गए। अफसर ने बताया कि देवेंद्र की 2021 में एक अन्य महिला से मुलाकात हुई, जो आशा देवी के घर में ही किरायेदार के रूप में रह रह थी। अपरहडी का दूसरी महिला के साथ अफेयर शुरू हो गया तथा दोनों ने शादी करने का फैसला किया। 4 दिसंबर को अलीगढ़ में उनकी सगाई हुई। पुलिस अफसर के अनुसार, आशा देवी इस बात पर गुस्सा हो गईं तथा उन्होंने देवेंद्र को फोन करके मिलने के लिए बुलाया। तत्पश्चात, 10 दिसंबर को आरोपी दोपहर में आशा देवी के घर पहुंचा। देवी ने देवेंद्र से कहा कि वह उसे दूसरी महिला से शादी नहीं करने देगी। देवेंद्र ने विरोध किया, जिसपर देवी ने उसे थप्पड़ मारा तथा गुस्से में आकर आरोपी ने महिला के सिर पर ईंट मार दी।

उन्होंने बताया कि जब महिला बेहोश हो गई तो आरोपी ने उनके सिर पर ईंट से कई हमले किए। पुलिस ने बताया, उसने महिला का गला घोंटने का भी प्रयास किया। तत्पश्चात, आरोपी आशा देवी के पास से 13 हजार रुपये नकद तथा आभूषण लेकर अलीगढ़ भाग गया। पुलिस ने बताया, मामला 15 दिसंबर को उस वक़्त सामने आया जब लोगों ने कमरे से दुर्गंध आने की खबर पुलिस को दी। पुलिस ने कहा कि जब बेड के बक्से को खोला गया तो देवी का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ। 

चुनाव हारने के बाद भी आखिर क्यों कांग्रेस ने जीतू पटवारी को बनाया प्रदेश अध्यक्ष?

'संविधान में डिप्टी सीएम जैसा कोई पद नहीं...', राजस्थान के दोनों उपमुख्यमंत्रियों के खिलाफ दायर हुई PIL

MP में हुआ विकसित भारत संकल्प यात्रा का आगाज, PM मोदी ने हरी झंडी दिखाकर किया शुभारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -