बीच सड़क पर महिला शिक्षिका की युवक ने की पिटाई, वायरल हुआ VIDEO
बीच सड़क पर महिला शिक्षिका की युवक ने की पिटाई, वायरल हुआ VIDEO
Share:

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ सरेआम युवक की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया। वीडियो में बीच सड़क पर बेखौफ शख्स एक महिला अध्यापिका की पिटाई करता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। घटना जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के कुड़ी भगतासनी थाना इलाके की है।
 
दरअसल, यहां इसरो संस्थान के समीप एक बेखौफ अपराधी ने एक महिला अध्यापिका की सरेराह पिटाई कर दी तथा बिना डरे बड़े आराम से मौके से निकल गया। इस के चलते लोग तमाशा देखते रहे, मगर कोई भी महिला के बचाव में आगे नहीं आया। बुधवार को महिला अध्यापिका स्कूटी पर सवार होकर जा रही थी। इस के चलते एक बदमाश उसका पीछा करने लगा। उसने एक दो बार उसे टक्कर मारने की भी कोशिश की। महिला घबरा गई एवं सड़क किनारे लगी एक सब्जी की दुकान के बाहर खड़ी हो गई। उसे लगा कि यहां भीड़भाड़ है तो वह यहां सुरक्षित रहेगी। 

इसके बाद भी अपराधी उसके पीछे आ गया। अपनी बाइक को स्टैंड पर लगाकर युवक महिला अध्यापिका की ओर आया तथा पिटाई करने लगा। उसने अध्यापिका की स्कूटी भी लात मारकर गिरा दी। आसपास के लोग मूकदर्शक बने तमाशा देखते रहे कोई भी महिला के बचाव में आगे नहीं आया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के पश्चात् पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

रद्द हुई मैहर में होने वाली पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा, निराश हुए भक्त

आज से MP से चलेगी ये 3 विशेष ट्रेनें, यहाँ देंखे लिस्ट

24 करोड़ में संवरेगा महाकाल के लिए रास्ता, प्रशासन ने उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -