इंडिया गेट पर चप्पल फेंक 'पाकिस्तान जिंदाबाद' चिल्लाने लगी महिला, पुलिस ने पकड़ा

Jan 13 2019 01:49 PM
इंडिया गेट पर चप्पल फेंक 'पाकिस्तान जिंदाबाद' चिल्लाने लगी महिला, पुलिस ने पकड़ा

नई दिल्‍ली: दिल्ली के इंडिया गेट पर रविवार सुबह एक महिला ने जमकर हंगामा किया है. रविवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे एक महिला इंडिया गेट पर एक थैला लेकर जा पहुंची. इस महिला ने सबसे पहले तो अपनी चप्‍पल इंडिया गेट की तरफ फेंकी, इसके बाद उसने में 'पाकिस्‍तान जिंदाबाद' के नारे लगाना शुरू कर दिए. यही नहीं महिला ने वहां तैनात जवानों को भी खूब तंग किया. हालांकि मौके पर उपस्थित सुरक्षा एजेंसियों के जवानों ने महिला को दिल्‍ली पुलिस के सुपुर्द कर दिया है.

दो कमरों में चलने वाली पार्टी आज कर रही है महाधिवेशन, ये हमारी लिए गर्व की बात - पीएम मोदी

इंडिया गेट पर पाकिस्‍तान के समर्थन के नारे लगाने वाली महिला का नाम दिल्‍ली पुलिस ने सुल्‍ताना खान बताया है. पुलिस का कहना है कि इस महिला से अभी पूछताछ चल रही है. नई दिल्ली के डीसीपी मधुर वर्मा के अनुसार महिला मानसिक बीमार लग रही है. महिला की मेडिकल जांच भी कराई है. उनके मुताबिक, जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी, साथ ही उसे मानसिक सुधार गृह पहुंचाया जाएगा.

अब बेकार नहीं जाएंगे आपके कटे-फटे नोट, इस तरह करें उनका उपयोग

बताया जा रहा है कि रविवार सुबह जब इंडिया गेट के आसपास सन्नाटा पसरा हुआ था, उस वक़्त यह महिला वहां थैला लेकर पहुंची थी. जैसे ही उसने इंडिया गेट पर चप्‍पल फेंकने और पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाए, वैसे ही वहां उपस्थित जवानों ने उसे घेर लिया. लेकिन इसके बाद भी महिला वहीं घूमते हुए उन्‍हें छकाती रही. हालांकि इसके बाद वहां उपस्थित एक अन्‍य महिला की सहायता से उसे पकड़कर दिल्‍ली पुलिस के हवाले किया गया.

खबरें और भी:-

भाजपा महाधिवेशन में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा भ्रष्टाचार में लिप्त थी पूर्व सरकार

प्रोजेक्ट एसोसिएट करें अप्लाई, नेशनल इंस्टीट्यूट में निकली वैकेंसी

35 हजार रु सैलरी, 10वीं-12वीं पास के लिए नौकरियां