शादी से पहले महिला ने बनाए संबंध तो पब्लिक के सामने किया ये हाल

दुनिया भर में कोरोना संकट के अलावा आए दिन कई तरह के अन्य मामले सामने आते रहते है वही इस बीच इंडोनेशिया से एक मामला सामने आया है जिसमे एक महिला के लिए शादी से पहले अपने प्रेमी के साथ रिश्ता बनाना बहुत दर्दनाक सिद्ध हुआ। इस जोड़ी को 100 बेतों की सजा सुनाई गई तथा इस के चलते महिला की स्थिति इतनी अधिक बिगड़ गई कि कई प्रयासों के बाद भी वो इस सजा को सह नहीं पाई तथा दर्द के मारे बेहोश होकर गिर गई।

इंडोनेशिया में अकेह प्रांत में उपस्थित होक्स्योमावे शहर में ये मामला सामने आया है। इस कपल को लोगों के समक्ष सजा दी जा रही थी। बेंत के दर्द से आरम्भ में तो ये महिला तड़पती रही मगर आहिस्ता-आहिस्ता उसकी हिम्मत टूटती गई तथा इस सजा के चलते एक वक़्त ऐसा आया जब ये महिला झुकी तथा फिर बेहोश हो गई। 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, जिस व्यक्ति ने इस कपल के लिए कमरा प्रदान कराया था, उसे 75 कोड़ों की सजा दी गई वही इसके अतिरिक्त शराब पीने वाले दो लोगों को भी इस मामले में 40-40 कोड़ों की सजा दी गई थी। इस केस में इस्लामिक पुलिस चीफ जुल्किफिल का बोलना था कि इस महिला को वहां से ले जाना पड़ा क्योंकि वो अपनी सजा के पश्चात् खड़ी नहीं हो पा रही थी। बता दें कि इंडोनेशिया के आचे इलाके में इस्लामिक शरिया कानून लागू किया गया है। ये इस देश में अकेला ऐसा इलाका है जहां शरिया कानून माना जाता है। गौरतलब है कि इस इलाके में 50 लाख व्यक्ति रहते हैं। इनमें से तकरीबन 98 प्रतिशत मुस्लिम हैं। 

टॉप रैपर्स में शामिल होने के बाद बोले बादशाह- मुझे स्टारडम खोने का कोई डर नहीं...

कोरोना काल में भी 'सही ट्रैक' पर इकॉनमी, पियूष गोयल ने पेश किए 'FDI' के आंकड़े

अब आसानी से नदी-नाले पार कर सकेगी इंडियन आर्मी, जल्द मिलेंगे 100 नए शॉर्ट स्पैन ब्रिज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -