एकता की नई नागिन ने शेयर की अपनी बेहद ही खूबसूरत तस्वीर
एकता की नई नागिन ने शेयर की अपनी बेहद ही खूबसूरत तस्वीर
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खिया बटोरने वाली मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर जमकर चर्चा में है. ख़ास बात यह है कि, करिश्मा ने अपने नए फोटो से इंस्टाग्राम में धमाल मचा रखा है. इन तस्वीरों में करिश्मा लॉन्ग स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने हुए जिसमे हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. यही नहीं बल्कि, उनकी इस फोटो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

करिश्मा को लेकर बीते कई दिनों से ये चर्चा हो रही है कि, वह बहुत ही जल्द एकता कपूर के शो नागिन के तीसरे सीजन में भी नजर आने वाली है. कहा जा रहा है कि, इस सीरियल में करिश्मा का किरदार नेगेटिव होगा. हालांकि, करिश्मा की तरफ से इस बात को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

बता दे कि, करिश्मा छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि बड़े परदे पर भी अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी है. वह बहुत ही जल्द फिल्म 'दत्त बायोपिक' में भी नजर आने वाली हैं. वही बात करे टीवी के शोज के बारे में तो वह 'बिग बॉस सीजन 8' 'नच बलिए 7', 'आज की रात है जिंदगी' और 'एमटीवी स्कूल लव' जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. गौरतलब है कि, करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट और खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती है.

ये भी पढ़े

नहीं रही 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' फेम एक्ट्रेस की मां

जब ससुराल पहुंची सिमर तो ऐसा हुआ वेलकम

90 के दशक की इस अभिनेत्री ने करवाया टॉपलेस शूट

बियॉन्से नॉलेस को लेकर वेंडी विलियम्स का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -