चूहे ने ली स्कूटी सवार बाप -बेटे की जान
चूहे ने ली स्कूटी सवार बाप -बेटे की जान
Share:

फरीदाबाद : खबर का शीर्षक देखकर आप सोच रहे होंगे कि भला छोटा सा चूहा किसी की जान कैसे ले सकता है. लेकिन फरीदाबाद में जो हादसा हुआ है उसमे पिता -पुत्र के लिए चूहे को ही कारण माना जा रहा है. दरअसल कैंटर के ड्राइवर को केबिन में घुसे चूहे ने अचानक काट लिया. इससे हड़बड़ाहट में ड्राइवर ने स्टेयरिंग से नियंत्रण खो दिया और आगे चल रहे स्कूटी सवार पिता-पुत्र को रौंद डाला.इस घटना में पीछे बैठा दूसरा बेटा बच गया.

मिली जानकारी के अनुसार धीरज नगर के रहने वाले परचून दुकानदार घनश्याम झा (38 ) शनिवार सुबह 6 बजे दुकान के लिए दूध लाने स्कूटी से निकले थे. बड़ा बेटा अमन और छोटा बेटा अंकित दोनों पीछे बैठे थे. जैसे ही वे बाइपास रोड पर एतमादपुर पुल पर पहुंचे, तभी पीछे से तेज गति से रहे कैंटर ने ओवरटेक के लिए हॉर्न दिया तो - घनश्याम ने निर्माणाधीन एतमादपुर पुल की रेलिंग के किनारे स्कूटी को रोक लिया. लेकिन अचानक कैंटर तेजी से आया और स्कूटी को टक्कर मार दी . टक्कर लगते ही घनश्याम और अमन कैंटर के पहिए के नीचे आ गए. घनश्याम और अमन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.लेकिन अंकित को मामूली खरोंच आई.दुर्घटना के बाद कैंटर ड्राइवर राजकुमार तो भाग गया. लेकिन खल्लासी रवि को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

बता दें कि खल्लासी रवि ने भीड़ को बताया कि ड्राइवर ने एक बार चिल्लाया कि चूहे ने काट लिया. इसके बाद अचानक गाड़ी का स्टेयरिंग स्कूटी की तरफ घूम गया और स्कूटी सवार पिता-पुत्र को कैटर ने कुचल दिया.इसे इत्तफाक कहें या विधाता की लीला कि चूहे के कारण हुए इस हादसे में बाप -बेटे की जान चली गई, लेकिन दूसरा बेटा पूरी तरह बच गया.उसे मामूली खरोंच आई.जाके राखे सांइया मार सके ना कोय वाली उक्ति यहां फिर सही साबित हुई.

यह भी देखें

दो युवकों की मौत का वीडियो हुआ वायरल

भैंस ने पलटा दी मंत्री जी की कार, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -