भैंस ने पलटा दी मंत्री जी की कार, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट
भैंस ने पलटा दी मंत्री जी की कार, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट
Share:

नई दिल्ली। आमतौर पर सड़कों पर मवेशियों के खुले घूमने के कारण लोग परेशान हो जाते हैं लेकिन तब आप क्या कहेंगे जब मंत्री ही मवेशियों के स्वच्छंद विचरण के कारण दुर्घटना के शिकार हो जाऐं। आप कहेंगे कि क्या बात करते हैं भला ऐसा भी कभी होता हैं मंत्री महोदय तो सुरक्षा में रहते हैं। मगर ऐसा हुआ है। जी हाॅं, राजस्थान के खाद्य एवं आपूर्ती मंत्री बाबूलाल वर्मा कोटा जिले में थे। वे अपने वाहन से कहीं जा रहे थे कि रास्ते में उनके वाहन के सामने एक भैंस आ गई।

भैंस के आ जाने से वाहन चालक अपना संतुलन वाहन से खो बैठा और वाहन पलटकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया और उनके निजी सहायक राजेंद्र सिंह को गंभीर चोट पहुॅंची। निजी सहायक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि वाहन के चालक को और मंत्री बाबूलाल वर्मा को चोटें आई हैं। हालांकि मंत्री गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। उन्हें चिकित्सालय में उपचार दिया जा रहा है। गौरतलब है कि उनका वाहन गढ़ेपन पुलिया के समीप  कोटा से बारां जाने वाले हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त  हुआ।

यहाॅं पर हाईवे है और हाईवे पर वाहन चलने के कारण उसकी गति अधिक थी। अचानक हाईवे पर भैंस के आ जाने से वाहन चालक का नियंत्रण वाहन से हट गया और फिर वाह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस मामले में पुलिस जाॅंच में जुटी है। गौरतलब है कि राजस्थान में ही वर्ष 2015 में भाजपा सांसद हेमामालिनी का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस दुर्घटना में एक बच्ची की मौत हो गई थी। जबकि हेमा मालिनी समेत अन्य लोगों को चोटें आई थीं।

फतेहाबाद में अनियंत्रित स्कूल बस हुई हादसे की शिकार, हादसे के वक्त बस में थे 23

सड़क हादसे में आशा वर्कर्स यूनियन की प्रधान की मौत

कार चलाते समय लाइव स्ट्रीमिंग करने से हुआ हादसा, एक की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -