दो युवकों की मौत का वीडियो हुआ वायरल
दो युवकों की मौत का वीडियो हुआ वायरल
Share:

नई दिल्ली : महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले के अंबोली घाट में दो युवकों के 2,000 फीट गहरी खाई में गिरने से हुई दर्दनाक मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि पिकनिक के लिए ये युवा शराब के नशे में घाटी की रेलिंग पर चढ़ गए थे . संतुलन बिगड़ने से दोनों नीचे जा गिरे.शवों को अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है.

उल्लेखनीय है कि 1 अगस्त को प्रसिद्ध पिकनिक स्पॉट अंबोली घाट के कावले साद प्वाइंट पर हुई इस दुर्घटना के बारे में सावंतवाड़ी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सुनील धनवाड़े ने बताया कि इमरान (26) और प्रताप राठौड़ उन 7 लोगों के समूह के साथ वहां घूमने के लिए गए थे. बाद उनके दोस्त तो कावले साद प्वाइंटसे आगे बढ़ गए , लेकिन इमरान और राठौड़ वहीं खड़े रहे.बाद में वे घाटी से घिर गए. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस को हादसे की खबर लगी .बारिश के कारण अभी तक उनके शवों को बरामद नहीं किया जा सका है. मृतक और उनके दोस्त कोल्हापुर में पॉल्ट्री फार्म में साथ काम करते थे.

आपको जानकारी दे दें कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे देखा जा सकता है कि दोनों के हाथ में बोतलें हैं. दोनों घाटी के किनारों की बाड़ पर चढ़ जाते हैं. दोस्त कभी उन्हें स्टंट करते देख चीयर कर रहे हैं तो कुछ उन्हें रोकने की कोशिश भी कर रहे हैं. इसके बाद दोनों लड़के आपस में कुछ बातचीत करने के बाद उनमें से एक हाथ उठाकर आसमान की ओर कुछ इशारा करता है. इसके बाद दोनों नीचे कूद जाते हैं. इस तरह शराब के नशे में दो युवक मौत के आगोश में चले जाते हैं.

यह भी देखें

भैंस ने पलटा दी मंत्री जी की कार, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट

आगरा: पेट्रोल टैंकर व ट्रैक्टर की भिड़ंत के बाद लगी आग पांच की मौत, तीन दर्जन लोग घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -