'शिक्षा के मंदिर' में दिखा हैरान करने वाला नजारा, आराम फरमाते नजर आए हेडमास्टर तो बच्चे दिखे झाड़ू लगाते
'शिक्षा के मंदिर' में दिखा हैरान करने वाला नजारा, आराम फरमाते नजर आए हेडमास्टर तो बच्चे दिखे झाड़ू लगाते
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां सरकारी विद्यालय का टीचर बच्चों के स्कूल बैग को तकिया बनाकर आराम फरमा रहा है तथा बच्चे झाड़ू लगा रहे हैं। वीडियो सामने आने के पश्चात् शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। शिक्षा अफसर ने जांच के आदेश दिए हैं। इस वीडियो ने सरकारी विद्यालयों की पोल खोलकर रख दी है। 

यह मामला लवकुशनगर क्षेत्र की एक प्राथमिक स्कूल का है। कहा जा रहा है कि गांव के लोगों ने यह वीडियो बनाया तथा सोशल मीडिया पर वायरल कर लिया। यह वीडियो पूरे क्षेत्र में चर्चा विषय बना हुआ है। बच्चों के परिजन टीचर के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं। प्राप्त खबर के मुताबिक, यह वीडियो लवकुशनगर विकासखण्ड की प्राथमिक शाला बजौरा का है। हेडमास्टर राजेश कुमार अड़जरिया बच्चों के स्कूल बैग को तकिया बनाकर सोते नजर आ रहे हैं। वहीं स्कूल के अन्य कक्षाओं में पढ़ने वाले बच्चे कक्षा के बाहर शोर-गुल मचाकर खेले में व्यस्त हैं। कुछ छात्राएं झाड़ू लगा रही हैं। 

जिला शिक्षा अफसर एमके कौटार्य ने कहा है कि लवकुशनगर क्षेत्र के प्राथमिक शाला बजौरा में शिक्षक के सोने का वीडियो मेरे संज्ञान में आया है, जिसकी जांच के निर्देश संकुल प्राचार्य एवं विकासखंड शिक्षा अफसर को दिए गए हैं। सहायक शिक्षा अफसर आरती लखेरा ने कहा कि मामला बेहद गंभीर है। शिक्षक को नोटिस जारी कर दिया गया है। तहकीकात के लिए एक टीम भी बनाई गई है। शीघ्र से शीघ्र अध्यापक पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

अपनी ही पत्नी को पति ने करवाया अगवा, पर्दाफाश होते ही पुलिस भी रह गई दंग

बिहार में 62 भाजपा नेताओं के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है मामला?

'स्कैन करो और UCC के खिलाफ विरोध दर्ज कराओ..', मस्जिदों के बाहर लगे QR कोड, लोग बोले- बिलकुल बर्दाश्त नहीं करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -