केयरमैक्स अस्पताल की नर्स खुद को उतारा मौत के घाट, केस में उलझी पुलिस
केयरमैक्स अस्पताल की नर्स खुद को उतारा मौत के घाट, केस में उलझी पुलिस
Share:

जालंधर में केयरमैक्स हॉस्पिटल की स्टाफ नर्स ने अपने क्वार्टर में पंखे से फंदा लगाकर खुद को मौत के घाट उतार लिया। एक युवक ने उसकी लाश को उतारा और बेड पर रखकर भाग निकला। जब पुलिस पहुंची तो उसकी लाश पंखे से नीचे उतरी हुई थी और बेड पर थी। पुलिस ने अब पूरे केस की कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतका के कमरे से कोई सुसाइड नोट अब तक नहीं मिल पाया है। पुलिस ने मृतका का फोन जब्त कर फॉरेंसिक टीम को भेजा जा चुका है।

जंहा इस बात का पता चला है कि फिल्लौर की कंदोला रोड गांव पासला की रहने वाली रजिया सुल्ताना हॉस्पिटल में स्टाफ नर्स थी। वह मखदूमपुरा स्थित शिवालिक अपार्टमेंट्स में रहने वाली है। शुक्रवार को रजिया सुल्ताना ने खुद को मौत के घाट उतार लिया। जिसके उपरांत ही पुलिस ने उसके सभी कमरे की जांच की। हालांकि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसमें संदिग्ध बात यह है कि जब पुलिस वहां कार्रवाई करने पहुंची तो उसकी किचन का सामान बहुत बिखरा व टूटा पड़ा था। 

एसीपी हरसिमरत का बोलना है कि जब पुलिस पहुंची तो लाश बेड पर पाई गई थी। उन्होंने बोला कि शुरूआती जांच में यह ख़ुदकुशी ही लग रही है। पुलिस ने उसके मोबाइल भी कब्जे में लिया है। जिसकी कार्रवाई कराई जा रही है। ADCP जगजीत सिंह सरोया का कहना है कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि स्टाफ नर्स रजिया सुल्ताना से मिलने एक युवक आया था, उसने बहुत देर दरवाजा खटखटाया। हम बता दें कि पड़ोसी भी आ गए थे और बाद में जब किसी तरह से दरवाजा खोलकर अंदर गया तो रजिया का शव झूल रहा था। उसने शव को उतारकर बिस्तर पर रखा और घबराकर खिसक गया। पुलिस उसकी पहचान करने का प्रयास कर रही है लेकिन इतना साफ है कि रजिया ने खुदकुशी की है।

देखते ही देखते ख़ाक में तब्दील हो गई फैक्ट्री, 2 किलोमीटर तक आती रही धमाकों की आवाज

इस साल के अंत तक सभी नागरिकों को कोरोना वैक्सीन देने का है लक्ष्य: केटीआर

31 मई तक केरल में दस्तक दे देगा मानसून, दिल्ली में भी बारिश के आसार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -