पिता की तेहरवीं से लौटते वक़्त हुआ दर्दनाक हादसा, ख़त्म हो गया पूरा परिवार, पति-पत्नी समेत 3 बच्चों की मौत
पिता की तेहरवीं से लौटते वक़्त हुआ दर्दनाक हादसा, ख़त्म हो गया पूरा परिवार, पति-पत्नी समेत 3 बच्चों की मौत
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के जींद जिले के एक गांव निर्जन से निकलते ही जींद की ओर जींद-पानीपत नेशनल हाईवे पर मंगलवार (20 जून) दोपहर बाद 2 बजे एक दर्दनाक सड़क हादसे में पूरा परिवार ख़त्म हो गया। इस सड़क हादसे में हिसार जिले के बरवाला खंड के अंतर्गत आने वाले गांव खरकड़ा गांव के रहने वाले दंपत्ति और तीन बच्चाें समेत पांच लोगों की जान चली गई। इस हादसे में पूरे परिवार से केवल एक आठ वर्षीय बच्ची शीरत ही जीवित बच पाई है। उसे भी चोट तो आई हैं, मगर अभी वह खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल शवों का पोस्टमार्टम नहीं किया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, गांव खरकड़ा के रहने वाले 42 वर्षीय राकेश की शादी पानीपत जिले के गांव रसूलपुर में हुई थी। राकेश के ससुर की कुछ दिन पहले देहांत हुआ था। राकेश की पत्नी अपने चार बच्चों सहित कुछ दिन पहले ही अपने पिता के निधन के बाद रसूलपुर गांव में गई थी। मंगलवार को 13वीं के बाद यह सभी लोग बाइक पर सवार होकर अपने घर वापस आ रहे थे। जब यह लोग बाइक पर जींद-पानीपत राष्ट्रीय राजमार्ग से निर्जन गांव से कुछ आगे निकले और जींद शहर में प्रवेश करने ही वाले थे, तभी इनकी बाइक को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। 

यह टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सहित सभी लोग सड़क पर इधर-उधर जा गिरे। मौके पर मौजूद आसपास के लोगाें ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। फ़ौरन नागरिक अस्पताल से एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सभी को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने यहां पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक आठ साल की बच्ची शीरत को ठीक बताया। हालाँकि, उसका उपचार अभी चल रहा है। 

'RJD में विलय हो जाएगी JDU..', सुशिल मोदी ने क्यों किया ये दावा ?

'सुप्रीम कोर्ट जाएंगे..', केंद्र सरकार को सीएम भगवंत मान ने क्यों दी यह धमकी ?

पंजाब विधानसभा में पास हुआ सिख गुरुद्वारा संशोधन विधेयक, अकाली दल ने किया विरोध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -