Share:
'RJD में विलय हो जाएगी JDU..', सुशिल मोदी ने क्यों किया ये दावा ?
'RJD में विलय हो जाएगी JDU..', सुशिल मोदी ने क्यों किया ये दावा ?

पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने दावा किया है कि JDU का RJD में विलय हो जाएगा. उन्होंने कहा कि JDU में इस समय भगदड़ मची हुई है. नीतीश कुमार निरंतर कमजोर हो रहे हैं, जिसके बाद JDU का आरजेडी में विलय होना तय है. सुशिल मोदी ने कहा कि JDU के 6 से अधिक सांसद भाजपा के संपर्क में हैं. RJD में विलय तय होने के कारण उन्हें अपना भविष्य सुरक्षित  नहीं दिख रहा है.

उल्लेखनीय है कि, इससे पहले सुशील कुमार मोदी ने बिहार की राजधानी पटना में 23 जून को होने वाली विपक्षी पार्टियों की मीटिंग को लेकर कहा था कि बैठक के बहाने भ्रष्टाचारियों को इकठ्ठा कर रहे हैं नीतीश कुमार. उन्होंने कहा था कि भ्रष्टाचार में डूबे वंशवादी दलों की मीटिंग नीतीश कुमार ने पटना में आयोजित की है. इन्हें जनता से कोई मतलब नहीं है. ये सभी अपनी-अपनी दुकान बचाने के लिए नेताओं को एकजुट होने का प्रयास कर रहे हैं. सुशील मोदी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार इन भ्रष्टाचारियों को बुलाकर जेपी की भूमि को कलंकित करने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस, RJD, JMM, DNK, TMC, सपा जैसी पार्टियों का नेतृत्व एक परिवार के हाथों में, इनमें से कई के नेता तो जेल और जमानत के बीच में झूल रहे हैं.

23 जून को पटना में होने वाली विपक्ष की महाबैठक को लेकर सुशील मोदी ने कहा कि इस कथित महाजुटान का जनता से कोई ताल्लुक नहीं है. ना ही लोकतंत्र और समाज से इसका कोई वास्ता नहीं है. उन्होंने कहा कि भले ही ये सभी दल विपक्षी एकता की बात कर रहे हैं, मगर जब अपने प्रभाव वाले प्रदेश में दूसरे दल को सीट देने की बात होगी, तब इनकी असलियत सामने आ जाएगी. उन्होंने कहा कि एक ओर वह विपक्षी एकता की बात करते हैं, दूसरी तरफ विपक्षी दल एकदूसरे को कमजोर करने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं.

6 दिन का कार्य्रकम था, 21 दिन अमेरिका में रहे ! आज स्वदेश लौट रहे राहुल गांधी

'अगर पहली पत्नी राजी है तो दूसरी शादी करने में..', समान नागरिक संहिता पर बोले सपा सांसद एसटी हसन

JDU सांसद चंदेश्वर प्रसाद के रिश्तेदारों को कैसे मिला 1600 करोड़ का ठेका ? पटना हाई कोर्ट पंहुचा मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -