कठुआ रेप केस: आरोपी की उम्र को लेकर फिर नया मोड़
कठुआ रेप केस: आरोपी की उम्र को लेकर फिर नया मोड़
Share:

हाल ही में जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुए रेप केस ने एक नाय मोड़ ले लिया है जिसके अनुसार अब जम्मू-कश्मीर पुलिस एक किशोर के खिलाफ वयस्क के रूप में मुकदमा चलाने के बारे में विचार कर रही है. इस मामले में पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में अपनी याचिका दायर की थी. जम्मू-कश्मीर पुलिस के इस फैसले को निचली अदालत ने नकार दिया था. 

बता दें, इस मामले में जिस किशोर का नाम रेप केस में आया था जिसको आरोपी पक्ष के वकील नाबालिग बता रहे थे उस पर अब जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आरोपी के पिता का 14 साल पुराने एक आवेदन को आधार बनाया है, जो आरोपी के पिता ने 2002 में बेटे के जन्म को लेकर हीरानगर के तहसीलदार कार्यालय में किया था. वहीं जिस हॉस्पिटल में आरोपी के पैदा होने की बात कही गई थी वहां के डॉक्टर ने भी इस बारे में बताया कि 23 अक्टूबर, 2002 को अस्पताल में आरोपी की मां के नाम पर कोई प्रसव दर्ज नहीं है.

बता दें, कठुआ में जनवरी 2018 में एक रेप केस का मामला सामने आया था जिसमें 8 साल की एक बच्ची के साथ आरोपियों ने बड़ी बेरहमी से बलात्कार किया था साथ ही उसे नशे की गोलियां खिलाकर बिना खाना खिलाए कई दिनों तक अपने साथ रखकर शोषण किया था. इस बलात्कार के मामले में पुरे देश भर और विश्वभर में प्रदर्शन हुए, जिस पर अभी केस चल रहा है. 

कठुआ दुष्कर्म: आरोपियों को लाया गया पठानकोट, अदालत में होंगे पेश

Kathua Gang Rape: कठुआ गैंग रेप में आया नया मोड़

कठुआ गैंग रेप के आरोपी सुप्रीम कोर्ट पहुंचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -