Kathua Gang Rape: कठुआ गैंग रेप में आया नया मोड़
Kathua Gang Rape: कठुआ गैंग रेप में आया नया मोड़
Share:

हाल ही में हुए जम्मू-कश्मीर के चर्चित आसिफा गैंग रेप में फिर एक नया मोड़ आया है, जिसके अनुसार रेप के एक मुख्य आरोपी विशाल जंगोत्रा ने पुलिस को रेप के समय एक परीक्षा में शामिल होने की बात बताई थी वो अब झूठ होती हुई दिखाई दे रही है. दरअसल 7 से 10 जनवरी तक मुजफ्फरनगर में एक परीक्षा में विशाल के हस्ताक्षर पाए गए थे जो अब उसके ओरिजिनल हस्ताक्षर से मेल नहीं खाते. 

आरोपी के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में अपनी दलील में कहा था कि वो मुजफ्फरनगर में अपने तीन दोस्तों के साथ एक परीक्षा में शामिल था, परीक्षा में उसके हस्ताक्षर भी सामने आये थे जिसके बाद फोरेंसिक लैब की हाल ही में आई रिपोर्ट में सामने आया कि वो उसके ओरिजिनल हस्ताक्षर से मेल नहीं खाते. जांच टीम के अधिकारियों ने बताया कि सेंट्रल फॉरेंसिक साइंसेस लेबॉरेटरी (CFSL) ने जम्मू-कश्मीर पुलिस को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है.

बता दें, घटना जम्मू कश्मीर के कठुआ की जहाँ पर 10 जनवरी को एक बच्ची लापता हो गई थी जिसकी उम्र 8 साल थी. एक सप्ताह बाद बच्ची कठुआ के जंगलों में मिली, जिसके बाद जाँच में सामने आया था कि उसका एक हफ्ते तक नशीली दवाइयां खिलाकर बलात्कार किया गया था. इस काण्ड के बाद देश भर में लोगों ने न्याय के लिए प्रदर्शन किए. लड़की के बलात्कार के बाद जम्मू कश्मीर के बीजेपी नेताओं ने हत्या आरोपियों के समर्थन में एक रैली भी की थी जिसके बाद इस मामले ने और तूल पकड़ लिया था. 

कठुआ गैंग रेप के आरोपी सुप्रीम कोर्ट पहुंचे

प्रकाश राज ने अमिताभ बच्चन को कहा कायर

आईपीसी में क्यों नहीं होगी कठुआ केस की सुनवाई ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -