दुनिया में आते ही 'नवजात' ने मचाया तहलका, लोग मान रहे 'कोरोना जाने का संकेत'
दुनिया में आते ही 'नवजात' ने मचाया तहलका, लोग मान रहे 'कोरोना जाने का संकेत'
Share:

नई दिल्ली: एक नवजात ने पैदा होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. डॉक्टर का मास्क हटाते हुए नवजात की एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. ट्विटर से लेकर व्हाट्सअप तक इस तस्वीर को जमकर शेयर किया जा रहा है. कोरोना महामारी के दौर में न्यू बॉर्न बेबी की इस तस्वीर को लोग आशा की एक किरण के रूप में देख रहे हैं.

तस्वीर में बच्चा जन्म लेने के बाद डॉक्टर के चेहरे से सर्जिकल मास्क हटाने का प्रयास कर रहा है. इस तस्वीर को संयुक्त राज्य अमीरात (UAE) के गायनोकॉलोजिस्ट डॉक्टर समीर चेएब ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. डॉक्टर समीर चेएब ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, 'हम सभी को केवल एक संकेत चाहिए कि जल्द ही हमारे चेहरे से मास्क हटेगा.' सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. अधिकतर लोग तस्वीर को इस आशा की किरण मान रहे हैं कि अब जल्द ही कोरोना संकट खत्म हो जाएगा और विश्व में वापस सबकुछ सामान्य हो जाएगा.

कोरोना संकट के दौर में मास्क हम सबके जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है. संक्रमण से बचने के लिए मास्क पहनना काफी अहम हो गया है. मास्क ही एक ‘हथियार’ है जो हमें इस महामारी से लड़ने में सहायता कर रहा है. हालांकि अधिकतर लोग मास्क से उबर चुके हैं. शायद इसलिए अधिकांश मास्क पहनने वाले लोगों को नवजात की ये तस्वीर देखकर एक उम्मीद की किरण नजर आ रही है कि अब जल्द ही सबकुछ पहले की तरह सामान्य हो जाएगा.

इस दिन से खुलेगा असम में काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान

सम्पूर्ण भारत के 10 शहरों में रैपिडो ऑटो सेवा उपलब्ध

पीएम मोदी ने खाद्य एवं कृषि संगठन की 75वीं वर्षगांठ पर किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -