सम्पूर्ण भारत के 10 शहरों में रैपिडो ऑटो सेवा उपलब्ध

सम्पूर्ण भारत के 10 शहरों में रैपिडो ऑटो सेवा उपलब्ध

बाइक टैक्सी सेवा स्टार्टअप, रैपिडो ने 15 अक्टूबर को 10 राज्यों में 14 शहरों में अपनी ऑटो सेवाएं शुरू कीं। कंपनी के सूत्रों ने कहा कि सेवा यात्रियों को अपने घर के आराम और सुरक्षा के लिए अपने रोजमर्रा के आवागमन के लिए ऑटो बुक करने की अनुमति देगी। यह एक यात्रा के लिए ऑटो चालकों और ग्राहकों के बीच मूल्य निर्धारण में मानकीकरण लाने के लिए कहा जाता है। एक स्वच्छ उपाय के रूप में, कैप्टन और यात्रियों द्वारा संपूर्ण सवारी के दौरान मास्क के अनिवार्य उपयोग के साथ-साथ, कैप्टन को साफ-सफाई करने और सीटों और सभी ग्राहक सुलभ क्षेत्रों को साफ करने के निर्देश दिए जाते हैं। मास्क अनिवार्य किया गया है और कैप्टन या ग्राहक बिना मास्क के यात्रा करते हैं, तो सवारी को स्वतंत्र रूप से रद्द कर दिया जाएगा।

रेपिडो के सह-संस्थापक अरविंद संका ने कहा, महामारी के दौरान परिवहन का पसंदीदा तरीका है, और आगे चलकर COVID-19 महामारी को जारी रखेगा, क्योंकि बाइक टैक्सी रैपिडो ऑटो सेवा प्रदान करना चाहती है। व्यापक प्रसार उद्योग का ऑनलाइन बाजार में केवल 5% अस्तित्व है। मूल्य निर्धारण अतिरिक्त न्यूनतम सुविधा शुल्क के साथ मीटर की कीमत के आधार पर होगा। 2020 के अंत तक, RAPIDO 50 शहरों में ऑटो सेवाओं का विस्तार करने की योजना बना रहा है। 10 शहरों में लॉन्च 50 शहरों में अपनी स्थापना का पहला चरण है और अब तक 20,000 ऑटो कैप्टन पर सवार हो चुके हैं। रैपिडो सेवा में शामिल होने के लिए आसान बना दिया है। ड्राइवर खुद को रैपिडो कैप्टन ऐप डाउनलोड करके या रैपिडो हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके स्वयं को ऑन कर सकते हैं।

तकनीकी सहायता के बारे में, प्रत्येक रैपिडो ऑटो को रैपिडो की जीपीएस तकनीक के साथ संचालित किया जाएगा, जो उनके आसपास के ग्राहकों की निरंतर मांग तक पहुंच सुनिश्चित करेगा। यह उपयोगकर्ताओं द्वारा छापे को ट्रैक करने और वास्तविक समय में अपनी सवारी साझा करने की क्षमता प्रदान करता है, किसी भी एक के साथ जो वे चाहते हैं। रॅपिडो बाइक टैक्सी सेवा की तरह, रैपिडो ऑटो, इन-ऐप प्रतिक्रिया तंत्र के साथ आता है ताकि यात्रियों के लिए सुरक्षित और सुसंगत अनुभव सुनिश्चित किया जा सके।

वोडाफोन टैक्स केस: अटॉर्नी जनरल ने केंद्र को नहीं दिया था कोई सुझाव

PNB लाया महिलाओं के लिए विशेष योजना, फ्री में मिलेंगी ये 6 सुविधाएं

एचडीएफसी बैंक ने ग्राहकों के लिए खड़ी की बड़ी समस्यां! FD पर घटाया ब्याज