इस दिन से खुलेगा असम में काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान
इस दिन से खुलेगा असम में काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान
Share:

दिसपुर: प्रतिष्ठित काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान 21 अक्टूबर से फिर से खुलेगा। मार्च में कोरोना लॉकडाउन की घोषणा के बाद से पार्क को बंद कर दिया गया था। पार्क अधिकारियों ने लोकप्रिय सवारी में कुछ बदलावों के साथ इसे आंशिक रूप से फिर से खोलने का फैसला किया है। पर्यटक हाथी की सवारी और सफारी का आनंद नहीं ले सकेंगे। हालांकि, वे जीप सफारी का आनंद ले सकते हैं जो 50 प्रतिशत क्षमता पर उपलब्ध होगी। मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल 21 अक्टूबर को दोबारा उद्घाटन समारोह में मौजूद रहेंगे।

पार्क के फिर से खोलने के बारे में सूचित करते हुए केएनपी ने अपने एफबी पेज पर कहा, "काजीरंगा नेशनल पार्क & टाइगर रिजर्व 21 अक्टूबर २०२० को मौजूदा पर्यटन सीजन के लिए खोला जाएगा। उद्घाटन समारोह सुबह 11 बजे से शुरू होगा । इस अवसर पर असम के माननीय मुख्यमंत्री उपस्थित रहेंगे।

बता दें कि बड़े पैमाने पर सफाई अभियान चल रहा है। न सिर्फ पार्क लेकिन रिसॉर्ट्स से लोगों को भी पार्क sprucing में एक हाथ उधार दे रहे है इससे पहले कि यह अगले हफ्ते फिर से खुलता है । पार्क के अधिकारी बड़ी संख्या में आगंतुकों का स्वागत करने की उम्मीद कर रहे हैं । पार्क अपने प्रसिद्ध एक सींग वाले गैंडों के लिए बड़ी संख्या में पर्यटकों की भारी संख्या में भीड़ है।

देश की बेटियों को पीएम मोदी ने दिया आशवासन, कहा- जल्द तय करेंगे शादी की सही उम्र

सुशिल मोदी ने लोजपा को बताया वोटकटवा, कहा - चिराग ज्यादा सीट मांग रहे थे....

ड्रग केस में फसी विवेक ओबरॉय की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -