नाबालिग ने टॉयलेट में दिया बच्ची को जन्म, फिर बाल्टी में रखकर लगी भागने और...
नाबालिग ने टॉयलेट में दिया बच्ची को जन्म, फिर बाल्टी में रखकर लगी भागने और...
Share:

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है।  यहां जिला चिकित्सालय में एक नाबालिग लड़की ने महिला वार्ड के शौचालय में एक बच्चे को जन्म दिया एवं नवजात को बाल्टी में छोड़कर भागने का प्रयास किया। मगर इसी के चलते चिकित्सालय के कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया।

चिकित्सालय के अफसरों ने बताया कि बृहस्पतिवार रात लगभग 8:00 बजे पेट में दर्द की शिकायत के बाद एक नाबालिग को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। रात लगभग साढ़े नौ बजे उसने महिला वार्ड के टॉयलेट में बच्ची को जन्म दिया। बच्चे को जन्म देने के पश्चात् वो अपने परिवार के साथ चिकित्सालय से भागने का प्रयास कर रही थी मगर तभी एक नर्स ने बाथरूम से बच्चे के रोने की आवाज सुन ली।  वो तुरंत बाथरूम में गई एवं अंदर का मंजर देकर हैरान  रह गई। चारों तरफ खून बिखरा हुआ था और बाल्टी में नवजात बच्ची रखी हुई थी। तत्पश्चात, नर्स ने आवाज लगाकर दूसरे स्टाफ को बुलाया कड़ाके की ठंड में बाल्टी में पड़ी बच्ची को कपड़े से लपेटा।

चिकित्सालय के अफसरों ने कहा कि नाबालिग को चिकित्सालय के कर्मचारियों ने पकड़ लिया एवं उसे उसके नवजात शिशु से मिला दिया। पूरी घटना की खबर पुलिस को दी गई, जो फिलहाल तहकीकात कर रही है। चिकित्सालय के कर्मचारियों ने नवजात को नाबालिग को सौंप दिया है और अफसर स्थिति पर ध्यान दे रहे हैं।

'सभी सीटों पर अकेले लड़ेंगे..', सीट बंटवारे पर INDIA गुट में नहीं बन रही बात, TMC ने दे दिया अल्टीमेटम

'भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमारे वाहन तोड़ दिए..', असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रही कांग्रेस का आरोप, गिरफ़्तारी की मांग

लड़खड़ाए सीएम स्टालिन, तो पीएम मोदी ने संभाला ! सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -