ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते एक बच्चे की मां के प्यार में पागल हुआ नाबालिग, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते एक बच्चे की मां के प्यार में पागल हुआ नाबालिग, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ फ्री फायर ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान एक लड़के को उत्तराखंड की महिला से प्यार हो गया। बॉयफ्रेंड के प्यार में पागल शादीशुदा महिला अपने बच्चे को लेकर उसके घर पहुंच गई। यह देख लड़के के पूरे परिवार में हंगामा मच गया। खबर प्राप्त होने पर पहुंची पुलिस ने समझाइश देकर महिला को उत्तराखंड वापस भेजा। 

दरअसल, सीधी जिले के सिहावल चौकी के रहने वाले एक नाबालिक लड़के को फ्री फायर गेम खेलने की लत थी। इस ऑनलाइन गेमिंग के चलते उत्तराखंड की रहने वाली एक महिला से नाबालिग को प्यार हो गया। प्रेमी के प्यार में पागल एक बच्चे की मां उत्तराखंड से चलकर सीधी आ गई तथा नाबालिग प्रेमी के घर में पहुंच गई। खबर प्राप्त होते ही पूरे क्षेत्र में हंगामा मच गया। लोग उत्तराखंड से पहुंची महिला को देखने पहुंच गए। नाबालिग लड़के के घरवाले महिला को किसी हालत में रखने को तैयार नहीं थे। खबर प्राप्त होते ही सिहावल पुलिस मौके पर पहुंची तथा महिला को बहुत समझाइश के बाद वापस उत्तराखंड भेज दिया। 
 
सीधी जिले अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद श्रीवास्तव ने बताया, फ्री फायर ऑनलाइन गेम के चलते एक उत्तराखंड की महिला का सिहावल चौकी के रहने वाले नाबालिग से प्रेम प्रसंग हो गया। ग्रामीणों एवं पुलिस की समझाइश के पश्चात् महिला को वापस उत्तराखंड भेज दिया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने लोगों से अपील की है कि अपने नाबालिग बच्चों को स्मार्टफोन से परहेज करने की हिदायत देते रहें।  

पति ने 2 साल तक नहीं मनाई सुहागरात तो भड़की पत्नी, उठा लिया ये कदम

विवादों के बीच मालदीव को भारत ने दिया 771 करोड़ का बूस्ट !

2024 लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -