पति ने 2 साल तक नहीं मनाई सुहागरात तो भड़की पत्नी, उठा लिया ये कदम
पति ने 2 साल तक नहीं मनाई सुहागरात तो भड़की पत्नी, उठा लिया ये कदम
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक महिला ने शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर अपने पति के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. महिला थाना पुलिस ने पति समेत 6 को नामजद किया है. अब पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुट गई है. पीड़िता वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. जबकि अपराधी पति अहियापुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. 

थाने में दर्ज FIR में पीड़िता ने बताया, ''मेरी शादी 31 मई 2021 को हुई थी. शादी के पश्चात् मैं अपने ससुराल चली गई. मेरे पति शादी के दो वर्ष पश्चात् तक मेरे साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए. तब मैंने अपने ससुरालवालों को बताया. लेकिन उन्होंने भी पति को नहीं समझाया. फिर पीड़िता ने अपने पति से कहा, आप संबंध क्यों नहीं बनाते? मगर वह अक्सर गाली-गलौज करते हुए मारपीट करता था. यही नहीं, मायके जाने की बात सुनकर बोलता था- ''घर से पैर आगे निकालोगी तो तुम्हें और तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मार देंगे.'' किसी प्रकार दादा जी की तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर ससुराल से जान बचाकर मायके चली आई. अब भी पति सहित ससुरालवाले निरंतर धमकी दे रहे हैं. 

इधर, महिला थानेदार अदिति कुमारी ने बताया कि इस मामले में FIR दर्ज कर आगे की कारवाई की जा रही है. बयान में पीड़ित महिला ने बताया कि शादी के पश्चात् पति ने कभी भी पति पत्नी वाला संबंध नहीं बनाया. बहुत समझाने के बाद भी बात नहीं बनी. अंततः FIR दर्ज करानी पड़ी. पति के साथ-साथ सभी नामजद लोग पति को समझाने की जगह पीड़िता पर ही गलत दबाव बनाते थे. वहीं, पुलिस ने महिला की शिकायत पर IPC की धाराओं 341, 323, 498A, 379, 504, 506, 34 में FIR दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है.

विवादों के बीच मालदीव को भारत ने दिया 771 करोड़ का बूस्ट !

2024 लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीय

सम्पन्न हुई मोहन कैबिनेट की बैठक, इन प्रस्तावों को मिली मंजूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -