ट्रांसफार्मर गोदाम में ब्लास्ट के बाद लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी
ट्रांसफार्मर गोदाम में ब्लास्ट के बाद लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ भारत माता चौक के पास बिजली विभाग के सब डिवीजन कार्यालय के गोदाम में रखे ट्रांसफार्मर में अचानक तेज विस्फोट हुआ तथा उसमें भीषण आग लग गई। खबरों के मुताबिक, लगभग गोदाम में रखे 1500 ट्रांसफार्मर जलकर खाक हो गए हैं। कहा जा रहा है कि गोदाम में लगभग 6000 ट्रांसफार्मर रखे हुए हैं। जिससे बिजली विभाग कार्यालय में लगी आग से वहां उपस्थित लोगों में अफरा-तफरी मच गई। यह पूरा मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है।

वही देखते ही देखते आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि आसमान में दूर से धुएं का गुबार दिखाई दे रहा है। इधर, स्‍थानीय लोगों ने भयानक आग पर नियंत्रण पाने के लिए तुरंत दमकल विभाग एवं पुलिस को घटना की सूचना दी गई। खबर प्राप्त होते ही दमकल विभाग के 4 वाहन आग बुझाने के लिए पहुंच गए हैं। फायर बिग्रेड कर्मी आग पर नियंत्रण पाने की कोशिश कर रहे हैं। बिजली विभाग के सब डिवीजन कार्यालय के गोदाम में आग लग जाने से बिजली आपूर्ति पूरी तरह से ठप हो गई है।

इधर, भीषण आग से बिजली विभाग के अफसरों एवं कर्मचारियों के होश उड़ गए। बिजली विभाग के कार्यालय में आग लगने की खबर प्राप्त होते ही सभी बड़े अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। कहा जा रहा है कि ट्रांसफार्मर में शार्ट सर्किट की वजह आग लगी है। वहीं पुलिस ने आग के कारण भारत माता चौक स्थित बिजली विभाग के सब डिवीजन कार्यालय की तरफ से जाने वाले सभी रास्‍तों को ब्‍लाक कर दिया है। बिजली विभाग के गोदाम में भीषण आग लगने से आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल है। लोग अपने घरों से आग की लपटों से घिरे बिजली गोदाम को देख कर खौफ में हैं। बिजली विभाग के गोदाम में लगी आग को बुझाने में लगे दमकल कर्मी जुटे हुए हैं। इस भीषण आग में बड़े पैमाने पर नुकसान का अनुमान व्यक्त किया जा रहा है।

असम के सीएम हिमंता सरमा के खिलाफ 10 करोड़ का मानहानि का मुकदमा, जानिए क्या है मामला ?

स्वतंत्रता सेनानी से सीएम केजरीवाल की तुलना..! शहीद भगत सिंह के पोते ने AAP को दी कड़ी नसीहत

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए आज से ही शुरू हो गया मतदान, जानिए क्यों ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -