आधी रात को दिल्ली के शाहबाद में भड़की भीषण आग, 130 झुग्गियां जलकर ख़ाक
आधी रात को दिल्ली के शाहबाद में भड़की भीषण आग, 130 झुग्गियां जलकर ख़ाक
Share:

नई दिल्ली: रविवार रात दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में भीषण आग ने लगभग 130 झोपड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे संपत्ति को भारी नुकसान हुआ, लेकिन शुक्र है कि कोई हताहत या घायल नहीं हुआ। आग एक झुग्गी बस्ती में भड़क गई, घटना की रिपोर्ट रात करीब 10:17 बजे सामने आई।

आपातकालीन सेवाओं की त्वरित प्रतिक्रिया के कारण घटनास्थल पर 15 फायर टेंडर भेजे गए, जिन्होंने आग पर काबू पाने के लिए तेजी से काम किया। दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के निदेशक अतुल गर्ग ने पुष्टि की कि अग्निशमन संसाधनों की तैनाती के बाद आग की लपटों को सफलतापूर्वक बुझा दिया गया। हालांकि आग ने महत्वपूर्ण विनाश किया है, विशेष रूप से प्रभावित क्षेत्र की झोपड़ियों को, अधिकारियों ने शुक्र है कि इस घटना के परिणामस्वरूप किसी की जान जाने या घायल होने की सूचना नहीं दी है। हालाँकि, जिन निवासियों ने अपने घर और सामान खो दिए हैं, उन पर प्रभाव निस्संदेह गहरा है।

क्षति की सीमा का आकलन करने और प्रभावित लोगों को सहायता प्रदान करने के प्रयास संभवतः चल रहे हैं, अधिकारी और स्थानीय संगठन संभावित रूप से विस्थापित व्यक्तियों और परिवारों की सहायता के लिए राहत प्रयासों का समन्वय कर रहे हैं। अधिकारी आग का कारण निर्धारित करने और इसके तेजी से फैलने में योगदान देने वाले संभावित कारकों का आकलन करने के लिए भी जांच कर रहे हैं। 

हल्द्वानी हिंसा: पुलिस ने जब्त की 6 अपराधियों की संपत्ति, अब तक 58 दंगाई गिरफ्तार, बंदूकें और पेट्रोल बम बरामद

MP में दिखे विलुप्त प्रजाति के Egyptian गिद्ध, टॉनी उल्लू भी आए नजर

चुनाव से पहले ही अमेठी का सियासी तापमान बढ़ा, आज आमने-सामने होंगे राहुल गांधी और स्मृति ईरानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -