आधी रात में प्रेमी से मिलने आई शादीशुदा लड़की, अचानक आ गए गांव के लोग और फिर...
आधी रात में प्रेमी से मिलने आई शादीशुदा लड़की, अचानक आ गए गांव के लोग और फिर...
Share:

सारण: बिहार के सारण में विवाहित लड़की अपनी प्रेमी से मिलने उसके गांव मकेर आई। जहां रात के वक़्त प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने पकड़ लिया तथा दोनों की मंदिर में सैकड़ों ग्रामीणों की उपस्थिति में शादी करा दी। यह घटना पूरे क्षेत्र में ख़बरों का विषय बनी हुई है। मकेर प्रखंड के भाथा नया टोला के रहने वाले सुजीत कुमार (21 वर्ष) का पड़ोस के गांव की रहने वाली रेखा कुमारी का कई माहों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। मगर लड़की की शादी उसके घरवालों ने जुलाई में मशरख थाना इलाके के एक गांव में करा दी थी। इसके बाद भी रेखा का मन अपने प्रेमी सुजीत के लिए धड़कता रहता था।

वही दोनों मोबाइल पर एक दूसरे से बात करते तथा एक दूसरे को तसल्ली देते। इस के चलते दोनों का प्रेम एक दूसरे के लिए बढ़ता गया। रात ससुराल में बहाना बनाकर रेखा अपने प्रेमी सुजीत से मुलाकात करने उसके गांव आ गई। जहां रात के वक़्त गांव के लोगों ने दोनों को एक साथ पकड़ लिया दोनों के घरवालों को खबर दी तथा पास के ही मंदिर में शादी करा दी। 

सोशल मीडिया पर इस शादी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। गांव के लोगों का कहना है कि जब दोनों को पकड़ा तो उन्होंने बताया कि वो एक दूसरे से बहुत प्रेम करते हैं तथा एक दूसरे साथ शादी करना चाहते हैं। लड़की पहले ही शादीशुदा भी बावजूद इसके उसका दिल अपने प्रेमी के लिए धड़क रहा था। इसलिए हमने निर्णय लिया कि दोनों शादी करा देनी चाहिए। जिससे दोनों खुशहाल जीवन जी सकें।  

लखीमपुर: बेकाबू होकर खाई में गिरी तेज रफ़्तार कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 6 घायल

'जो भी हुआ HEAT OF THE MOMENT था', अदालत में बोला श्रद्धा का कातिल आफताब

आज़म खान को एक और झटका, जौहर यूनिवर्सिटी मामले में हाई कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -