लखीमपुर: बेकाबू होकर खाई में गिरी तेज रफ़्तार कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 6 घायल
लखीमपुर: बेकाबू होकर खाई में गिरी तेज रफ़्तार कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 6 घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के पलिया थाना क्षेत्र में आज मंगलवार (22 नवंबर) सुबह हुए दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, इस हादसे में छह लोग जख्मी भी बताए जा रहे हैं। मरने वालों में दो प्राथमिक शिक्षक भी शामिल हैं। यह हादसा मंगलवार की सुबह लगभग 7 बजे पलिया भीरा रोड अतरिया गांव के नजदीक हुआ। 

रिपोर्ट के अनुसार, शाहजहांपुर से एक जाइलो कार 11 सवारियां लेकर पलिया की तरफ जा रही थी। अतरिया गांव के पास बाढ़ के कारण सड़क कटने की वजह से गड्ढे हो गए हैं। इन्हीं गड्ढों में कार बेकाबू होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई, जहां बाढ़ का पानी भरा हुआ था। बहुत देर तक कार खाई में पड़ी रही बाद में निकले राहगीरों ने जब यह दृश्य देखा, तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला।  

इंस्पेक्टर पीके मिश्रा ने जानकारी दी है कि हादसे में 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। जबकि छह अन्य जख्मी हैं, जिनका पलिया CHC में उपचार कराया जा रहा है। इंस्पेक्टर ने बताया है कि मृतकों की शिनाख्त कराई जा रही है। इनमें दो प्राथमिक शिक्षक शामिल हैं। शिनाख्त के लिए खण्ड शिक्षा अधिकारी को घटनास्थल पर बुलाया गया है। सूचना पर SDM कार्तिकेय सिंह, तहसीलदार आशीष कुमार सिंह, CO राजेंद्र कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे।

MCD चुनाव के टिकट बेचे ? AAP कार्यकर्ताओं ने अपने ही विधायक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, Video वायरल

किसी फिजियोथेरेपिस्ट से नहीं, बल्कि तिहाड़ में 'बलात्कारी' से मालिश करवा रहे हैं सत्येंद्र जैन !

'जिन्होंने देश तोड़ा, वो भारत जोड़ने की बात कर रहे..', राहुल गांधी पर साक्षी महाराज का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -