तिरुपति मंदिर के खिलाफ फेक न्यूज़ फैला रहा था चर्च से जुड़ा शख्स, पुलिस ने दर्ज किया मामला
तिरुपति मंदिर के खिलाफ फेक न्यूज़ फैला रहा था चर्च से जुड़ा शख्स, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Share:

विशाखापत्तनम: हिंदुओं के सबसे अमीर तिरुमाला मंदिर के खिलाफ कथित तौर पर फर्जी खबर फैलाने को लेकर एक शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। मंदिर का प्रबंधन देखने वाले तिरुमला तिरुपति देवस्थानम्स (टीटीडी) बोर्ड ने शनिवार को शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कराया। टीटीडी का आरोप है कि फेक न्यूज की वजह से तिरुमाला मंदिर की धार्मिक पवित्रता को नुकसान पहुंचा है और करोड़ों श्रद्धालुओं की धार्मिक आस्था आहत हुई है।  

टीटीडी विजिलेंस अफसरों के अनुसार, अन्नुवुना हिंदुत्वम् नाम के वॉट्सएप ग्रुप में अरुण कटपल्ली नमक एक मेंबर है। वह लगातार भ्रामक जानकारियों का एक कैंपेन एडुकॉन्डलुपाई एसुमंदिरालु (चर्च ऑन सेवन हिल्स) संचालित कर रहा था। विजिलेंस अफसरों ने कहा कि अरुण ने सेशचला के जंगलों के करकंबाडी पहाड़ी इलाके में वन विभाग के वॉचटॉवर पर लगे सोलर पाइप की तस्वीरें ली और उसे क्रॉस के निशान के तौर पर दर्शाया।

टीटीडी विजिलेंस अधिकारियों ने अरुण के विरुद्ध तिरुमाला के टू टाउन पुलिस स्टेशन में शनिवार को मामला दर्ज कराया। साथ ही टीटीडी ने चेतावनी देते हुए कहा कि जो भी मंदिर के खिलाफ फेक न्यूज़ फैलाएगा और करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाएगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस मामले पर पुलिस ने कहा है कि हमें शिकायत मिली है, जल्द कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद कश्मीरी पत्रकार ने कहा - ये मेरी आज़ादी पर हमला

एक सितंबर से महंगा होगा ई- टिकट, इन श्रेणीयों के टिकट पर बढेंगे चार्ज

एक करोड़ की निकासी पर लगेगा इतना टीडीएस, एक सितंबर से होगा लागू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -