अचानक चलती ट्रेन में चढ़ते वक्त गिरा युवक, प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच फंसा, और फिर जो हुआ...
अचानक चलती ट्रेन में चढ़ते वक्त गिरा युवक, प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच फंसा, और फिर जो हुआ...
Share:

सूरत: गुजरात के सूरत रेलवे स्टेशन पर मंगलवार प्रातः चलती ट्रेन में चढ़ते वक़्त एक शख्स का संतुलन बिगड़ गया। जिससे वह ट्रेन एवं प्लेटफॉर्म के बीच में फंस गया। इस दर्दनाक दुर्घटना में उसके दोनों पैर कट गए। शख्स को गंभीर स्थिति में सिविल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, मंगलवार को प्रातः 5 बजे दशरथ गणपत परमार वडोदरा मेमू ट्रेन में चढ़ रहा था, तभी उसकी चप्पल निकल गई तथा वह फिसलकर ट्रेन एवं प्लेटफॅार्म के बीच में गिर गया। इसी बीच गाड़ी के चलने से उसके दोनों पैर कट गए। दशरथ हीरे के कारखाने में कार्य करता है तथा वह मेमू ट्रेन में सवार होकर कोसाड जा रहा था। इसी बीच दुर्घटना का शिकार हो गया।

Koo App
सतर्कता और तत्परता से बचाई गई यात्री की जान! गुजरात के सूरत रेलवे स्टेशन पर चलती हुई ट्रेन से उतरने की कोशिश के दौरान एक यात्री प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच घिसटते चला गया। उसी वक्त ट्रेन मैनेजर (गार्ड) द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आपातकालीन ब्रेक लगाकर, उस यात्री की जान बचाई। - Ministry of Railways (@RailMinIndia) 1 Mar 2022

वही दुर्घटना में दोनों पैर गंवाने के पश्चात् दशरथ ने फ़ोन से किसी परिचित को कॉल भी किया तथा इसके एक-दो मिनट पश्चात् ही बदहवास होकर गिर गया। रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी पर तैनात RPF कर्मियों ने तत्काल 108 एंबुलेंस की सहायता से उसे उपचार के लिए सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया। दशरथ की पत्नी की पहले ही वर्ष 2015 में मौत हो चुकी है। घर में दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। सूरत रेलवे पुलिस ने हादसे का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

महाशिवरात्रि: सबसे प्रमुख और मशहूर हैं भोले बाबा के ये मंदिर

ILKER AYCI नहीं होंगे तुर्की के 'एयर इंडिया चीफ', सामने आई ये वजह

प्रधानमंत्री ने वायु सेना से यूक्रेन में 'ऑपरेशन गंगा' के तहत निकासी प्रयासों में शामिल होने का आग्रह किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -