खेत में घुस गई गाय, तो शख्स ने उसके मुँह में डाल दिया विस्फोटक, और फिर...
खेत में घुस गई गाय, तो शख्स ने उसके मुँह में डाल दिया विस्फोटक, और फिर...
Share:

जयपुर:  केरल की वो घटना आपको याद ही होगी जब गर्भवती हथिनी को विस्फोटक खिलाकर मौत के घाट उतार दिया गया था. अब कुछ ऐसा ही मामला राजस्थान के हनुमानगढ़ से सुनने के लिए मिला है, जहां बेजुबान गाय के मुंह में एक शख्स ने विस्फोटक पोटाश डाल दिया. केस सुरेशिया क्षेत्र का है. बता दें कि सुखा सिंह ने अपने पड़ोसी सद्दाम की गाय के मुंह में विस्फोटक पोटाश डाल दिया, जिससे गाय का नीचे का जबड़ा बुरी रहा से जख्मी हो गया.

पुलिस ने तुरंत जांच करते हुए आरोपी सुखा सिंह को हिरासत में ले लिया है. इस घटना की जानकारी जब बजरंग दल और दूसरे हिंदू संगठनों को मिली तो उन्होंने थाने जाकर इसका जमकर विरोध प्रदर्शन शुरु कर दिया. पुलिस ने जब उन्हें बताया कि आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है तो उन्होंने एसएचओ का धन्यवाद किया.

पुलिस का कहना है कि, गोपालक सद्दाम की गाय खुली घूमती हुई सुखा सिंह के घर आ गई थी. वहां गाय घर की बाड़ी में लगी सब्जियों को खाने लगी तो सुखा सिंह ने गाय के मुंह में विस्फोटक पोटाश दे दिया. जिससे गाय के मुंह के नीचे का भाग फट गया. फिलहाल गाय को इलाज के लिए वैटनरी अस्पताल लेकर गया, जहां डॉक्टर उसका उपचार कर रहे हैं. उधर, SAHO अशोक बिश्नोई इ बोला है कि आरोपी के विरुद्ध  इस हरकत के लिए कड़ी से कड़ी कार्रवाई  की जाने वाली है. बताते चलें कि पोटाश और गंधक का उपयोग खेत में फसलों की गुणवत्ता को बढ़ाने में किया जाता है. लेकिन कुछ लोग इसका इस्तेमाल आवारा पशुओं को भगाने के लिए भी करते हैं.

यूपी में बड़ा हादसा, बुलंदशहर में गंगा स्नान करने आए 5 लोग डूबे

यूपी के मंत्री गिरीश चंद्र यादव को चूहे ने काटा था, सांप का सोच-सोचकर पड़ गए बीमार

अब सुप्रीम कोर्ट से तलाक-ए-हसन को रद्द करने की मांग, जानिए तीन तलाक़ और इसमें क्या है फर्क ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -