यूपी के मंत्री गिरीश चंद्र यादव को चूहे ने काटा था, सांप का सोच-सोचकर पड़ गए बीमार
यूपी के मंत्री गिरीश चंद्र यादव को चूहे ने काटा था, सांप का सोच-सोचकर पड़ गए बीमार
Share:

लखनऊ: दो दिवसीय दौरे पर बांदा पहुंचे उत्तर प्रदेश के खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव के साथ रविवार की रात अजीब वाकया हो गया। दरअसल, सोते वक़्त चूहे ने उन्हें काट लिया। सांप के डंसने का संदेह होने के कारण मंत्री की तबीयत बिगड़ने लगी। मंत्री को सांप काटने की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया और उन्हें तत्काल जिला अस्पताल लाया गया। यहां चूहे के काटने की पुष्टि होने पर मरहम-पट्टी कर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (CMS) डॉ. एसएन मिश्रा ने बताया है कि दो दिवसीय दौरे पर बांदा आए खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव रविवार रात मवई बाईपास स्थित सर्किट हाउस के रूम नंबर छह में ठहरे थे। देर रात लगभग तीन बजे उन्हें महसूस हुआ कि किसी जीव ने उनके दाएं हाथ की उंगली पर काटा है। डॉ. मिश्रा के अनुसार, आसपास जंगल होने के कारण मंत्री को लगा कि उन्हें सांप ने डस लिया है। इसी घबराहट में उनकी तबीयत और ज्यादा बिगड़ने लगी। मंत्री को फौरन अस्पताल में एडमिट कराया गया। जहां जांच में खुलासा हुआ कि उन्हें सांप नहीं, बल्कि चूहे या छछूंदर ने काटा है। 

CMS के मुताबिक, सांप के न डंसने की पुष्टि होने के बाद मंत्री की तबीयत में सुधार होने लगा और उन्हें सुबह छह बजे अस्पताल से डिस्चार्ज दे दिया गया। अधिकारी ने बताया कि मंत्री अब बिल्कुल स्वस्थ्य हैं और वह सोमवार सुबह  लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

अब सुप्रीम कोर्ट से तलाक-ए-हसन को रद्द करने की मांग, जानिए तीन तलाक़ और इसमें क्या है फर्क ?

ईद और परशुराम जयंती को लेकर अलर्ट हुई शिवराज सरकार, खरगोन में घर में ही नमाज़ पढ़ने के आदेश

पैगम्बर मोहम्मद की छवि खराब करने वालों के खिलाफ दाखिल याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -