कृष्णावरम गांव के स्थानीय लोगों ने बचाई आधे दफन नवजात बच्चे की जान
कृष्णावरम गांव के स्थानीय लोगों ने बचाई आधे दफन नवजात बच्चे की जान
Share:

कुछ चरवाहे जब आंध्र प्रदेश के कृष्णवरम गांव के बाहरी इलाके से गुजर रहे थे तब चरवाहों ने एक बच्चे को रोते हुए सुना. जंहा कुछ चरवाहों ने जब उस आवाज का पीछा किया तो घटनास्थल पर पहुंच कर चौक गई. जिससे पूर्वी गोदावरी जिले के ययापा मंडल के लोगों की परेशानी गई है. कीचड़ से निकलने के बाद महिला ने उस बच्चे को पूरा साफ़ किया. वहीं इस मासूम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सब-इंस्पेक्टर येतपाका ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें सूचना भेजी जाती है और बच्ची को जल्दी से अस्पताल पहुंचाया गया. जंहा यह भी पता चला कि बच्ची का वजन एक किलोग्राम था. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 317 (बारह साल से कम उम्र के बच्चे का एक्सपोजर और परित्याग करने वाले माता-पिता या इसकी देखभाल करने वाले व्यक्ति द्वारा) के तहत मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है.

बच्ची को बचाने के लिए आई स्थानीय महिला के अनुसार ऐसा लग रहा था कि बच्चे की डिलीवरी उसी सुबह हुई है. स्थानीय स्वास्थ्य कर्मचारियों ने बच्ची को अपने कब्जे में ले लिया जो बाद में उस स्थान पर पहुंच गया. बच्ची भद्राचलम अस्पताल में है. इलाज चल रहा है हालांकि बच्चा अब स्थिर है. महिला विकास एवं बाल कल्याण विभाग के अधिकारी भी माता-पिता का पता लगाने की उम्मीद कर रहे येतपाका की पुलिस के साथ काम कर रहे हैं. पुलिस शनिवार को हुई सभी डिलीवरी के बारे में ब्योरा जांचने के लिए आसपास के गांवों के अस्पतालों पर भी नजर रख रहे है.

भाजपा नेता और पूर्व मंत्री के घर चोरी, 30 लाख का माल ले उड़े चोर

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद ख़ुशी से झूमे सोशल मीडिया यूजर्स

रेलवे स्टेशनों पर मास्क ना लगाना अब पड़ेगा महंगा, लग सकता है जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -