भाजपा नेता और पूर्व मंत्री के घर चोरी, 30 लाख का माल ले उड़े चोर
भाजपा नेता और पूर्व मंत्री के घर चोरी, 30 लाख का माल ले उड़े चोर
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में चोरों ने पुलिस को धता बताकर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ इलाके में स्थित HIG कॉलोनी में रहने वाले पूर्व मंत्री और भाजपा नेता बैधनाथ साहनी के घर का ताला तोड़कर चोरों ने दिन दहाड़े 6 लाख 25 हजार नकदी, सोने के कीमती जेवरात के साथ 30 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. 

चोर बैधनाथ साहनी के घर का ताला तोड़कर कमरे में घुसे और आलमारी में मौजुद 6 लाख 25 हजार रुपये नकदी, सोने के जेवरात, कई अहम दस्तावेज़, कीमती सामान सहित 30 लाख रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.  घटना के संबंध में पूछे जाने पर पूर्व मंत्री बैजनाथ सहनी ने कहा कि बीते शनिवार को उन्होंने अपने नाती के जन्मदिन समारोह में शामिल होने को लेकर बैंक से 7 लाख रुपए निकाले थे।  जिसमें से 75 हजार रुपए लेकर वह समस्तीपुर चले गए थे और बाकी की रकम उन्होंने अपने फ्लैट के ड्रॉर में रख दी थी.

पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. पूर्व मंत्री का कहना है कि वो अपने पुस्तैनी घर नाती के जन्मदिन कार्यक्रम में हिस्सा लेने समस्तीपुर गए हुए थे. जिसकी भनक चोरों को लगी और चोरी की वारदात को अंजाम दिया. अगमकुआं के ASI एसएन पांडेय का कहना है कि पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी है. जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सीसीटीवी फुटेज के अलावा कई लोगों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही चोर जेल में होंगे.  

पाकिस्तान को बड़ा झटका, इंटरनेशनल ट्रिब्यून ने लगाया 580 करोड़ डॉलर का जुर्माना

शेयर बाजार पर दिखा भारत-चीन तनाव का असर, बैंकिंग शेयरों में गिरावट

केरल बना भारत का सबसे साक्षर राज्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -