फुकरा इंसान और अविनाश में छिड़ी जंग, पैसों तक आई बात
फुकरा इंसान और अविनाश में छिड़ी जंग, पैसों तक आई बात
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 के पिछले एपिसोड में टास्क के चलते आशिका भाटिया और अविनाश सचदेव के बीच बहस हो जाती है। इस के चलते आशिका, अविनाश को गधा बोलती हैं तो अविनाश उन्हें बैल बुद्धि बोलते हैं। तभी फुकरा इंसान यानी कि अभिषेक मल्हान जो वहां खड़े होते हैं बोलते हैं कि अब बैल बुद्धि बॉडी शेमिंग नहीं होता क्या। मैंने पूछा पूछ लूं क्योंकि हमें तो इस पर बॉडी शेमिंग करना कहा गया था। फिर अविनाश एवं अभिषेक के बीच की बहस बढ़ जाती है तो अविनाश बोलते हैं अरे, तुम लोग नहीं होते तो मैं दिखता ही नहीं।

फिर अभिषेक बोलते हैं कि तुझे तो एल्विश के पैर छूने चाहिए क्योंकि उसके कारण तू दिखा है। अपनी लीमिट में बात कर मुझसे। अपनी तमीज में रह, जाकर लड़कियों के पीछे छिपेगा फिर। नल्ला है तू। कुत्ता है तू भौंकने वाला। दरअसल, अभिषेक बोलते हैं कि जाकर अपना ट्रीटमेंट करवा। अविनाश बोलते हैं कि मेरे पास पैसे नहीं हैं। अभिषेक फिर बोलते हैं कि 7 पुष्टों का ट्रीटमेंट करवा दूंगा इतना पैसा है। पैसे की बात करता है। तभी अविनाश बोलते हैं कि तुझे पैसों का गुरूर है न तो बेटा सब निकलकर आ जाएगा। अभिषेक फिर बोलते हैं कि मैं तो पैसे की बात लेकर ही नहीं आया। अब 26 साल का हूं, इतना पैसा तो कमा लिया मैंने। 

टास्क के पश्चात् किचन एरिया में अभिषेक, अविनाश से मैटर को सॉल्व करने का प्रयास करते हैं, मगर अविनाश की बातें और बर्ताव देखकर अभिषेक को फिर गुस्सा आ जाता है। पहले अभिषेक प्यार से बोलते हैं कि आपकी भाषा गलत थी। आपने शुरुआत की और उस पर मैंने बोला। अविनाश बोलते हैं कि एक्शन पर रिएक्शन आएगा। तेरा कल से ही चल रहा था। अभिषेक बोलते हैं कि आपको कोई बात सुनाई देती है तो आप आकर बात करो। एक आदमी की तरह फेस टू फेस बात करो। मगर अविनाश नहीं मानते और वह बहस करते हैं। फिर अभिषेक बोलते हैं कि मैंने कौनसी लठ बजा दी।

कुछ नया करने के चक्कर इस एक्टर ने खोया सब कुछ, अब कहां है सलमान खान का ये हीरो?

जानिये वियतनाम में है यह अवश्य देखने योग्य स्थान

राखी सावंत ने एयरपोर्ट पर की शर्मनाक हरकत, वीडियो देख भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -