भोजपुरी एक्ट्रेस शिखा मिश्रा के नवजात शिशुओं ने कुछ घटों में तोड़ा दम
भोजपुरी एक्ट्रेस शिखा मिश्रा के नवजात शिशुओं ने कुछ घटों में तोड़ा दम
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी अदाकारा और प्रोड्यूसर शिखा मिश्रा के जुड़वा प्रीमेच्योर नवजात शिशुओं का निधन हो गया है. शिखा मिश्रा फिलहाल मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक डिलीवरी की तारीख से दो महीने पहले ही प्रीमेच्योर किड्स के जन्म की प्रसव पीड़ा होने पर शिखा मिश्रा को लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.यहां दो प्रीमेच्योर नवजात शिशु, पहला लड़का पैदा हुआ, जिसकी जन्म के बाद मृत्यु हो गई. कुछ घंटों के बाद लड़की पैदा हुई और कुछ ही घंटों में उसने भी दम तोड़ दिया.

यह साउथ एक्टर निभाना चाहता है खलनायक का किरदार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, डिलिवरी के बाद शिखा मिश्रा खतरे से बाहर हैं. फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है.दोनों प्री-मैच्योर नवजात शिशु के निधन से शिखा मिश्रा, उनके पति महेंद्र तिवारी और परिवार के लोग व सगे-संबंधी गहरे दुख में हैं.नन्हे मेहमानों के आने की खुशी में पति पत्नी एवं उनके परिवार के सदस्य काफी खुश थे, लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था. उनकी गोद सूनी हो गई है.

अपनी फिल्म 'कोबरा' की शूटिंग में इस साउथ एक्टर के साथ शेयर करना चाहते है रोबो शंकर

अगर आपको नही पता तो बता दे कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में धड़कन गर्ल के नाम से पहचान बना चुकीं शिखा मिश्रा की शादी 21 नवम्बर, 2018 को हुई थी. उनकी शादी उद्योगपति महेन्द्र तिवारी के साथ ऋषिकेश, उत्तराखंड में हुई थी, जहां भोजपुरी सिनेमा की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं.शिखा ने 2009 में मुंबई आकर मॉडलिंग में करियर शुरू किया. शिखा मिस उत्तराखंड प्रतियोगिता में बेस्ट फोटोजनिक फेस के अवार्ड से सम्मानित हो चुकी हैं.शिखा मिश्रा ने रोड टू संगम, फिर दौलत की जंग, जानेमन, धड़कन और कहिया बियाह बोला करबा जैसी फिल्मों में काम किया है.

महावत राघवेंद्र का बड़ा बयान, कहा- 'चोट लगने के बाद भी नहीं जाता GYM का जूनून'

इस साउथ एक्ट्रेस ने ट्वीट कर फैंस को दिया धन्यवाद

जल्द अपनी नई मूवी की शूटिंग शुरू कर सकते है विजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -