WAR -2 के लिए अयान मुखर्जी ले रहे मोटी रकम

WAR -2 के लिए अयान मुखर्जी ले रहे मोटी रकम
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की अपकमिंग फिल्म 'वॉर 2 (War 2)' इन दिनों बहुत ही ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है। इस मूवी को लेकर एक बाद एक अपडेट्स भी सामने आने लगे हैं। अभी हाल ही में फिल्म से साउथ के जाने-माने स्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) का नाम जुड़ा था। लेकिन बाद में खबर आई कि जूनियर NTR ने इस मूवी को करने से इंकार कर दिया है। जिसके उपरांत मूवी के डायरेक्टर को लेकर भी अपडेट सामने आए। खबर आई थी कि सिद्धार्थ आनंद की जगह इस मूवी को अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) डायरेक्ट करने वाले है। इस दौरान अब अयान मुखर्जी की फीस को लेकर भी खुलासा हो गया है।

वॉर 2 के लिए इतनी फीस ले रहे हैं अयान मुखर्जी: खबरों का कहना है कि ऋतिक रोशन की लीड रोल वाली मूवी वॉर 2 रिलीज से पहले ही बहुत चर्चा में बनी हुई है। इसी दौरान वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की मूवी वॉर 2 से जुड़ी एक नई खबर भी सुनने के लिए मिली है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी के डायरेक्शन के लिए अयान मुखर्जी को बतौर फीस 32 करोड़ रुपये मिल सकते है। 

इस रिपोर्ट के सामने आने  के उपरांत अयान मुखर्जी को लेकर बी-टाउन में बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभी इसको लेकर कोई अधिकारिक जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। लेकिन इस रिपोर्ट के आने के बाद अयान मुखर्जी के फैंस खुश दिखाई दे रहे है।

गौमूत्र-हिंदुत्व और राजनीति.., क्या कांग्रेस से हाथ मिलाकर पूरी तरह बदल गए उद्धव ठाकरे ?

पंजाब: भाजपा SC मोर्चा के नेता बलविंदर गिल को घर के बाहर गोलियों से भूना

'पूर्व जज की निगरानी में हो अतीक-अशरफ हत्याकांड की जांच..', सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -