हैदराबाद के अस्पताल से लापता हुआ कोरोना संदिग्ध, परिजनों ने पुलिस में की शिकायत
हैदराबाद के अस्पताल से लापता हुआ कोरोना संदिग्ध, परिजनों ने पुलिस में की शिकायत
Share:

हैदराबाद: कोरोना वायरस महामारी के बीच प्रतिदिन कोई चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है. अब हैदराबाद में एक परिवार ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है कि उनका बेटा गांधी अस्पताल से लापता हो गया है. वह कोरोना संदिग्ध था और पंद्रह दिनों से उसका कुछ पता  नहीं चल रहा है. हैदराबाद में 39 वर्षीय नरेंद्र सिंह को 29 मई को कोरोना वायरस के लक्षण सामने आए थे, जिनके बाद उन्हें ओसमानिया जनरल अस्पताल पहुंचाया गया. फिर वहां से हैदराबाद के गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया. 

परिवार की तरफ से पहले नरेंद्र को किंग कोटी अस्पताल भेजा गया था, किन्तु अस्पताल ने एम्बुलेंस बुलवाकर उन्हें गांधी अस्पताल भेज दिया. नरेंद्र के भाई मुकेश के अनुसार, हमने 30 तारीख को उससे अंतिम बार बात की थी, उसने गांधी अस्पताल में होने की जानकारी दी थी. किन्तु उसका फोन बाद में स्विच ऑफ हो गया, जिसके बाद चिंता बढ़नी शुरू हुई. परिजनों ने पुलिस को इस बारे में सूचित कर दिया है.

आपको बता दें कि हैदराबाद के अस्पतालों में पिछले कुछ दिनों में कई ऐसे मामले प्रकाश में आए हैं, जहां शव बदल जा रहे हैं या फिर गायब हो जा रहे हैं. मजलिस बचाओ तहरीक के द्वारा अस्पताल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया जा रहा है, क्योंकि डॉक्टरों से अभद्रता, मरीजों का गलत उपचार, शव के साथ लापरवाही की बातें सामने आ रही हैं.

सेविंग करना है बहुत जरूरी, इन तरीकों को अपनाकर होगी बचत

इस गोल्ड स्कीम से हर निवेशक को मिल सकता है जबरदस्त मुनाफा

मैन्युफैक्चरिंग क्लस्टर को विकसित करने के लिए किया जाने वाला है ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -