लखनऊ: युवक के प्राइवेट पार्ट को काटने वाले कुत्ते का मालिक अरेस्ट
लखनऊ: युवक के प्राइवेट पार्ट को काटने वाले कुत्ते का मालिक अरेस्ट
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के कृष्णानगर इलाके में स्थानीय निवासी पर हमला करने वाले कुत्ते (Dog Attack) के मालिक शंकर को पुलिस ने गिरफ्तार (Dog Owner Arrest) किया जा चुका है। जी दरअसल कुत्ते ने बीते सप्ताह एक युवक के प्राइवेट पार्ट पर काट लिया था और उसके बाद गंभीर रूप से घायल युवक को केजीएमयू (KGMU) में भर्ती करवाया गया था जहाँ उसका इलाज कराया जा रहा है। इस मामले में पीड़ित युवक ने कुत्ते के मालिक शंकर के खिलाफ केस दर्ज कराया था और क्षतिपूर्ति की मांग की थी। जी दरअसल यह घटना 3 सितंबर को हुई थी, हालाँकि अब युवक को डिस्चार्ज कर दिया गया और उसने अस्पताल से छूटने के बाद कुत्ते के मालिक पर केस किया था।

इस मामले में यह बताया जा रहा है कि शनिवार रात 10 बजे यह घटना तब हुई थी जब युवक जागरण देखकर लौट रहा था। जब कुत्ते ने युवक पर हमला किया तो शंकर वहीं था लेकिन उसने पीड़ित की कोई मदद नहीं की। वहीं इस दौरान लहूलुहान हालत में वह खुद अस्पताल इलाज के लिए पहुंचा। सबसे पहले वह लोकबंधु अस्पताल गया था जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए केजीएमयू रेफर कर दिया गया था। डॉक्टरों का कहना था कि उसका मूत्राशय डैमेज हुआ है जिसे ठीक करने में वक्त लगेगा। आपको बता दें कि बीते दिनों में पालतू कुत्ते द्वारा आम लोगों पर हमला करने की घटना में तेजी आई है। इस लिस्ट में महाराष्ट्र और यूपी से लेकर हरियाणा तक शामिल है जहाँ से ऐसे मामले सामने आए हैं।

बीते दिनों गाजियाबाद में एक लिफ्ट में आठ साल के बच्चे को कुत्ते ने काट लिया था, वहीं मुंबई का एक वीडियो आया था जहां एक डिलिवरी बॉय को लिफ्ट से निकलते वक्त कुत्ते ने काट लिया था। कुत्ते ने उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला किया था जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया था। जबकि लखनऊ में एक और मामला सामने आया था जहां एक टीचर की कुत्ते के हमले के कारण मौत हो गई थी।

11 सितंबर का वो दिन जिसने ले ली थी 2000 से अधिक लोगों की जान

शुरू हो चुका है आश्विन का महीना, इन कामों को करने से बचे वरना होगा बड़ा नुकसान

महाराष्ट्र से लेकर उत्तर प्रदेश में होने वाला है हाल बेहाल, इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -