मुंबई के बड़े होटल में 4 जगह बम होने की सूचना, डिफ्यूज के बदले मांगे पांच करोड़
मुंबई के बड़े होटल में 4 जगह बम होने की सूचना, डिफ्यूज के बदले मांगे पांच करोड़
Share:

मुंबई: मुंबई के एक बड़े होटल में बम होने की सूचना मिली है। जी दरअसल यहाँ एक अज्ञात व्यक्ति ने होटल में फोन करके करके होटल के अंदर चार जगहों पर बम रखे होने की सूचना दी। जी दरअसल व्यक्ति ने फोन पर बताया कि वह बम को डिफ्यूज (Defuse) कर सकता है, लेकिन इसके लिए उसे पांच करोड़ रुपये चाहिए। आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने बताया कि इस संबंध में सहार पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 336, 507 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

आपको बता दें कि बम की सूचना मिलते ही होटल स्टाफ में हड़कंप मच गया। इस दौरान आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई, हालांकि अभी तक बम बरामद नहीं हुआ है और फोन करने वाले का भी कुछ पता नहीं चल पाया है। आपको बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हड़कंप मच गया था। जी दरअसल इस नाव में एके 47 और कुछ रायफल बरामद हुई थीं। वहीं संदिग्ध नाव मिलने के बाद रायगढ़ में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया था, नाव से जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ था।

यह संदिग्ध नाव रायगढ़ के हरीहरेश्वर तट पर मिली थी। आपको बता दें कि इसी तरह से नाव के जरिए साल 2008 में पाकिस्तानी आतंकवादी मुंबई में घुसे थे और यहां आने के बाद आतंगवादियों ने 26/11 के आतंकी हमलों को अंजाम दिया था। वहीं इन आतंकी हमलों में आतंकवादियों ने मुंबई के होटल ताज, होटल ओबरॉय, ल्योपोल्ड कैफे और सीएसटी स्टेशन सहित कई क्षेत्रों को निशाना बनाया था। हालाँकि होटल ताज को आतंकवादियों से पूरी तरह से मुक्त करने में कई दिन लग गए थे।

'दो कौड़ी का आदमी है राकेश टिकैत', अजय मिश्र टेनी का विवादित बयान

सिद्धार्थ शुक्ला की पुण्यतिथि से पहले ही शहनाज़ गिल ने दे डाला ये बड़ा बयान

नागिन 6 में आएगा जबरदस्त ट्वीस्ट, तेजस्वी प्रकाश का बदलेगा लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -