1 लड़की के पीछे कॉलेज में लड़ पड़े दो छात्र, क्लासरूम में चला चाक़ू, बहा खून..
1 लड़की के पीछे कॉलेज में लड़ पड़े दो छात्र, क्लासरूम में चला चाक़ू, बहा खून..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित Amity University के लॉ कॉलेज में एक छात्र ने दूसरे स्टूडेंट पर धारधार चाक़ू से हमला कर दिया। इस हमले में एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। इस विवाद की वजह एक महिला मित्र थी। आरोपी छात्र को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और Amity University प्रशासन ने दोनों को निलंबित कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, लखनऊ के Amity University के लॉ कॉलेज के छात्र चंद्रभूषण भारद्वाज और सुधांशु के बीच विवाद हो गया। चंद्रभूषण वाराणसी का निवासी है, जबकि सुधांशु चंदौली का रहने वाला है। दोनों सातवें सेमेस्टर में पढ़ रहे थे। इस दौरान क्लास खत्म होते ही सुधांशु ने चंद्रभूषण के ऊपर धारदार चाक़ू से वार कर दिया। इस दौरान क्लास में हड़कंप मच गया। खून से लथपथ चंद्रभूषण को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी सुधांशु पहले एक लड़की से बात करता था, इसके बाद लड़की ने सुधांशु से बात करना बंद कर चंद्रभूषण से बातचीत चालु कर दी।

इसके चलते कई बार चंद्रभूषण और सुधांशु में झड़प हो चुकी है। सोमवार को चंद्रभूषण पर आरोपी सुधांशु ने धारदार चाक़ू से हमला कर दिया। इस हमले के दौरान क्लास में भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई। आनन-फानन में चंद्रभूषण को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। इस मामले में ADCP पूर्वी अली अब्बास ने कहा कि सुधांशु को हिरासत में ले लिया गया है, दोनों कॉलेज के बाहर हॉस्टल में रहते हैं, किसी लड़की से बात करने को लेकर दोनों में विवाद हुआ।

महिला ने पहले उबाला तेज़ाब, उसमे डाली मिर्च.. फिर ये सब अपने पति पर डाल दिया, हालत गंभीर

कर्नाटक में मुस्लिम युवक की हत्या के मामले में अब तक 4 लोग गिरफ्तार

'पति की हत्या करके आई हूं साहब', 7 साल के बेटे को लेकर थाने पहुंची महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -