ऑनलाइन App से आर्डर कर मंगवाई च्यूइंग गम, खाते ही 23 वर्षीय युवती की मौत
ऑनलाइन App से आर्डर कर मंगवाई च्यूइंग गम, खाते ही 23 वर्षीय युवती की मौत
Share:

नई दिल्ली: ड्रग मिला हुआ च्यूइंग गम खाने के कारण 23 वर्षीय एक लड़की की मौत हो गई. दरअसल, दो दोस्तों ने ये एक ड्रग कैंडी खाई थी. इसके फ़ौरन बाद दोनों बीमार हो गए और बाद में एक की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को अरेस्ट भी कर लिया. द सन की रिपोर्ट के अनुसार, मामला पूर्वी लंदन का है. जहां दो दोस्तों ने कैंडी खाने की योजना बनाई. 

उनमें से एक लड़की ने मैसेजिंग ऐप के माध्यम से क्लास बी कैंडी मंगवाई, जो कि उसके घर पर डिलीवर हुई. ये कैंडी "Trrlli Peachie O's" ब्रांड का था. कैंडी खाते ही दोनों लड़कियों की तबीयत ख़राब हो गई. इसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया. उपचार के दौरान 23 साल की एक लड़की की मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वह लड़की के मेडिकल टेस्ट और कैंडी के टेस्ट के रिजल्ट्स की प्रतीक्षा कर रहे हैं. वहीं, लड़की की 21 वर्षीय दोस्त को उपचार के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. इस मामले में 37 वर्षीय लियोन ब्राउन को अरेस्ट कर लिया गया है.

पुलिस इस मामले को एक माह पूर्व हुई एक घटना से भी जोड़कर देख रही है. उस दौरान भी ड्रग कैंडी खाकर एक महिला बीमार पड़ गई थी. उसे अस्पताल ले जाया गया था, मगर बाद में डिस्चार्ज कर दिया गया था. अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि कहीं दोनों कैंडी एक ही बैच के तो नहीं हैं? वहीं इस मामले के बाद चीफ सुपरिटेंडेंट स्टुअर्ट बेल ने लोगों को आगाह किया है और कहा है कि सभी लोगों को अवैध चीजों का सेवन बंद कर देना चाहिए. ड्रग कैंडी की तरह पैक किए हुए पदार्थों के सेवन से भी दूर रहें. इन अवैध कामों से संबंधित लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

इलेक्टोरल बॉन्ड मामले में सुनवाई के लिए राजी हुआ सुप्रीम कोर्ट, साल भर से लंबित है याचिका

'खून बहाकर और मासूमों को मारकर, नहीं निकल सकता समाधान..', रूस-यूक्रेन युद्ध पर बोले एस जयशंकर

दिल्ली: स्कूल जा रही तीन बच्चियों को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा, 1 की मौत, 2 गंभीर घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -